Web Series four more shots black coffee anniversary surprise

ओटीटी की जब से एंट्री हुई है तबसे बोल्ड कंटेंट वाली वेब सीरीज (Web Series) की डिमांड बढ़ रही है. अब लोग बाहर जाने के मुकाबले घर पर बैठकर फिल्में या वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं और इसमें भी लोग वेब सीरीज को अधिक तवज्जो देते हैं. ओटीटी पर आपको कॉमेडी, फैमिली ड्रामा, एक्शन से लेकर सस्पेंस थ्रिलर और लव रोमांटिक तक हर तरह का जॉनर मिलता है. इन सबके अलावा ओटीटी की दुनिया बोल्ड कंटेंट के लिए भी जानी जाती है.

पहले अगर किसी फिल्म में बोल्ड सीन होते थे तो उस पर सेंसर की कैंची चल जाती थी. लेकिन ओटीटी के आने से चीजें बदल गई हैं. सेंसर की ओटीटी पर रोक नहीं है. यही कारण है कि भाषा से लेकर सींस तक में किसी भी सीमा तक पहुंचा जा सकता है. अगर आप भी बोल्ड कंटेंट देखने के शौकीन हैं तो

यहां कुछ वेब सीरीज (Web Series) के बारे में हम आपको बता रहे हैं.

फोर मोर शॉट्स- हाल ही में अमेजन प्राइम पर फोर मोर शॉट्स का तीसरा सृजन रिलीज हुआ है. इस सीरीज में 4 लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जो अपनी खुशी की तलाश में रहती हैं. इसमें जमकर बोल्ड सींस डाले गए हैं. इस सीजन में एक खास बात यह है कि इसमें उमंग के कैरेक्टर को ज्यादा एक्सप्लोर किया गया है. पिछले 2 सीजन में इस किरदार को इस तरह से दिखाया गया था कि उसको सिर्फ अपने शरीर पर नए-नए टैटूज बनवाने और घूमने का ही शौक है. इस सीजन में उमंग के परिवार के बारे में भी बताया गया है जो उसके लैसबियन होने से काफी ज्यादा शर्मिंदगी महसूस करते हैं.

पांचाली- यह वेब सीरीज (Web Series) उल्लू एप पर स्ट्रीम हो रही है. इस सीरीज में एक महिला के 4 पति होते हैं. इस वेब सीरीज में खूब बोल्ड सींस का इस्तेमाल किया गया है. इस वेब सीरीज में अनुप्रिया ने पांच भाइयों के साथ बहुत ही बोल्ड और हॉट सींस दिए हैं. किरदारों में अनुप्रिया गोयनका मुख्य रोल में हैं जो वेब सीरीज की दुनिया में स्टार बन कर उभर रही हैं. यह ड्रामा थ्रिलर वेब सीरीज है.

मीटू: वुल्फ ऑफ बॉलीवुड- यह वेब सीरीज (Web Series) बॉलीवुड के मीटू आंदोलन पर आधारित है. इस सीरीज की कहानी बड़ी दिलचस्प है. इस सीरीज को उल्लू एप और एमएक्स प्लेयर दोनों पर ही देखा जा सकता है. इस वेब सीरीज में जबरदस्त बोल्ड सींस दिए गए हैं.

ब्लैक कॉफी- बोल्डनेस की तमाम हदें पार करती वेब सीरीज (Web Series) ब्लैक कॉफी की कहानी बहुत ही दिलचस्प है. यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है.

एनिवर्सरी सरप्राइज- इस वेब सीरीज (Web Series) में शिखा छाबड़ा और यश पंडित ने लीड रोल निभाया है. वेब सीरीज दिलचस्प रोंगटे खड़े खड़े कर देने वाली मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here