Web Series Zee5

वेब सीरीज (Web Series) की दुनिया दिनों दिन बड़ी होती जा रही है. आज के दौर में ओटीटी पर अलग-अलग कंटेंट की भरमार है. आपको जिस भी तरह की स्टोरी और टेस्ट चाहिए ओटीटी पर सब मिलेगा. अगर आप क्राइम थ्रिलर देखना पसंद करते हैं तो एक ऐसी सीरीज है जिसे देखकर ना सिर्फ होश उड़ जाएंगे, बल्कि इसमें आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा.

एक तमिल वेब सीरीज है जिसकी कहानी आतंक से भरी हुई है. यह सीरीज 80 के दशक में मद्रास को आतंकित करने वाले एक गैंगस्टर ‘ऑटो शंकर’ (Auto Shankar) की वासना, छल, विश्वासघात और बदले की घिनौनी कहानी है. इसे आप Zee5 पर कभी भी देख सकते हैं.

Web Series की कहानी क्या है?

रंगा की निर्देशित ‘ऑटो शंकर’ उस इंसान के बारे में है जो अपने घटिया कर्मों को करके ही खुश है और उसे मालूम भी नहीं है कि वह किस दलदल में जी रहा है. यह सीरीज ज्यादातर सेक्रेड गेम्स जैसी ही है. दोनों एक घोर अनैतिक इंसान के बारे में है जो, अपराध की दुनिया में आता है और उसमें पनपता है. कहानी एसे शुरू होती है कि एक ऑटो चालक जो अपनी पत्नी सुमति और उनके बच्चे के साथ गरीबी में रहता है. वह अवैध शराब और फिर वेश्यालय के कारोबार में घुस जाता है और दरिंदा बन जाता है.

सेक्स वर्कर की खूबसूरती पर फिदा

Web Series Auto Shankar

हालांकि अन्य किरदारों की कहानी बहुत सीमित है. चंद्रिका एक सेक्स वर्कर के रूप में शंकर की पसंदीदा बन जाती है. चंद्रिका बेहद खूबसूरत है. उसकी बेहिचक परफॉर्मेंस सीरीज के दूसरे लोगों में से एक है जो आपके मन में छाप छोड़ देगी. शंकर की कहानी शायद एक वक्त पर आपको हैरान कर दे, लेकिन उस किरदार की एक्टिंग आपके मन में एक अलग ही छाप छोड़ देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here