Zoya Afroz

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म हम साथ साथ हैं में एक्ट्रेस नीलम की बेटी का किरदार निभाने वाली बच्ची तो आपको याद ही होगी. फिल्म में सलमान खान की भांजी के किरदार में नजर आई नन्ही सी बच्ची ने अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म रिलीज होने के सालों बाद भी लोग उस बच्ची का मासूम चेहरा याद करते हैं. लेकिन आज अगर आप उस बच्ची को देखेंगे तो बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे.

फिल्म हम साथ साथ हैं में सलमान खान की भांजी का किरदार निभाने वाली बच्ची अब पूरी तरह से बदल गई है और आज वह मॉडलिंग की दुनिया में काफी मशहूर है. 28 साल की हो चुकी जोया अफरोज (Zoya Afroz) अब हद से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आती हैं.

हम साथ साथ हैं कि वह क्यूट सी बच्ची आज मॉडलिंग वर्ल्ड में छाई हुई है. जोया अफरोज एक सुपरमॉडल हैं और उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल 2021 का खिताब भी जीता था. मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली जोया ने अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग शुरू की और आज वह टॉप मॉडल्स में शुमार हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoya Afroz (@zoyaafroz)

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर जोया ने फिल्म कहो ना प्यार है, मन, कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा उन्हें टीवी सीरियल्स में भी देखा गया है. जोया अफरोज 1999 में आई फिल्म हम साथ साथ हैं मे एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में दिखाई दी थी. इसके अलावा वह संत ज्ञानेश्वर जैसी फिल्मों में भी नजर आई. जोया ने 2014 में बॉलीवुड में एक एक्ट्रेस के रूप में कदम रखा, वह फिल्म एक्सपोज में हिमेश रेशमिया के साथ नजर आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here