Pawan singh

भोजपुरी के सुपरस्टार माने जाने वाले पवन सिंह पर भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने गंभीर आरोप लगाए थे. यामिनी सिंह ने कहा था कि वह उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि फिल्मों में एक अभिनेत्रियों को स्पेस नहीं मिलता.

लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि असल में पवन सिंह के साथ काम ना करने की वजह कुछ और ही है. उन्होंने बताया कि एक्टर ने एक बार उनसे कंप्रोमाइज करने की बात कही थी.

यामिनी सिंह ने एक इंटरव्यू में पवन और अपने बीच की खटास की असली वजह का खुलासा किया है. उन्होंने क्लियर करते हुए कहा है कि इंडस्ट्री में यह बात फैल चुकी है कि उन्होंने मुझे काम दिलाया, जो कि बिल्कुल गलत है. मेरी पहली फिल्म बॉस मुझे डायरेक्टर अरविंद चौबे ने ऑफर की थी. इस फिल्म से मुझे किसी ने निकाला नहीं था, बल्कि मैंने खुद उसे छोड़ दिया था.

यामिनी सिंह ने कहा कि पवन सिंह ने मुझसे कंप्रोमाइज करने के लिए कहा. उस दिन मैंने प्रण ले लिया था कि मैं इंडस्ट्री में रहूंगी और सामने रहूंगी. सबके साथ काम करूंगी पर उनके साथ काम नहीं करूंगी. कंप्रोमाइज करने की बात पर यामिनी सिंह ने बताया कि वह कोई फिल्मी सीन नहीं था वह कुछ और तरह की बात थी.

यामिनी सिंह ने बताया कि मुझे रात में करीब 9 बजे कॉल आता है ऑटो पकड़ो और स्टूडियो आ जाओ. मैंने कहा इस समय? तो वहां से जवाब आता है कि फिल्म नहीं करनी है क्या? इस पर यामिनी पूछती है कि इस तरह से पवन सिंह से भी बात करते हैं क्या? तो वहां से जवाब आता है वह सुपरस्टार हैं. तो मैंने भी खुद को सुपरस्टार कहकर फोन काट दिया और फिल्म में काम करने से मना कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here