hemant vishwa sharma pathan

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. किंग खान के चहेतों के लिए यह दिन किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है. लेकिन रिलीज से पहले इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हो रहा है

पहले इस फिल्म को लेकर बिकिनी विवाद हुआ और उसके बाद तमाम लोगों ने इस फिल्म के विरोध और समर्थन में अपनी राय रखी और इसे सनातन धर्म से जोड़कर भी बयान बाजी की गई.

अब असम के मुख्यमंत्री से सवाल किया गया, पठान पर होने वाली पूरी कंट्रोवर्सी पर रिएक्ट करने को कहा गया, जिसके बदले में वह गुस्से में नजर आए. शनिवार को पठान विवाद पर मुख्यमंत्री हिमंत विस्वा सरमा की तरफ से कहा गया कि कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और ना ही मुझे फिल्म पठान के बारे में कुछ पता है. हालांकि उनका यह बयान कुछ अटपटा सा लगा.

आपको बता दें कि शाहरुख और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने भी आपत्ति जताई है. उन्होंने फिल्म पर बैन की डिमांड की है. पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. सिर्फ कुछ ही दिन बचे हैं और फिल्म की एडवांस बुकिंग तक हाउसफुल हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here