Bold Web Series Hello Mini 3

Bold Web Series Hello Mini– OTT प्लेटफॉर्म्स इन दिनों लोकप्रियता के मामले में बॉक्स ऑफिस को काफी पीछे छोड़ चुके हैं. OTT पर ऐसी-ऐसी वेब सीरीज (Bold Web Series) मौजूद है जिन्हें आप सिनेमा के बड़े पर्दे पर देखने की सोच भी नहीं सकते. ऐसी ही एक सीरीज है एमएक्स प्लेयर की “हेलो मिनी” (Hello Mini 3). इसके पिछले सीजन में भी काफी लोकप्रियता हासिल की थी और दर्शकों का खूब प्यार हासिल किया था.

Bold Web Series- Hello Mini 3

इस वेब सीरीज (Bold Web Series) को देखने से पहले आपको प्राइवेसी का काफी ध्यान रखना पड़ेगा. जिस वेब सीरीज की बात हम कर रहे हैं उसका नाम है “हेलो मिनी” (Hello Mini 3). दरअसल इस सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन फिल्माए गए हैं. ऐसे में अगर आप इस सीरीज को किसी के साथ देखते हैं तो असहज महसूस कर सकते हैं. यह वेब सीरीज रिलीज होने के बाद से ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो चुकी है.

एमएक्स प्लेयर की यह वेब सीरीज (Bold Web Series) इन दिनों तेजी से देखी जा रही है. इस वेब सीरीज को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता है. इसके साथ ही IMBD की तरफ से भी इस वेब सीरीज को शानदार रेटिंग दी गई है. इस वेब सीरीज को 10 में से 8.2 की रेटिंग मिली है. यह एक रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज है.

यह एक युवा लड़की की कहानी है. फारुख कबीर द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज काफी लोकप्रिय हो रही है. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि एक यंग लड़की कोलकाता से मुंबई जाती है और देखती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर रहा है. वह उससे उसकी कीमत जानने के लिए मजबूर कर रहा है.

भले ही वह उसका पीछा कर रहा हो और उसे परेशान कर रहा है लेकिन वह उस अजनबी की ओर आकर्षित होती है और जल्द ही उसे पता चलता है कि वह वास्तव में उसकी मदद कर रहा है. लेकिन अजनबी का उसके साथ जुनून उसे एक खतरनाक मोड़ पर लेकर जाता है, जिससे उसका जीवन और उसके आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित होता है.

इस वेब सीरीज (Bold Web Series) के तीनों सीजन एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है. 2020 में इसे सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर हॉरर शो का अवार्ड मिल चुका है. अब इसका अगला सीजन आ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here