Ranveer Singh Ranbir Kapoor

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कुछ फोटोस सोशल मीडिया पर वायरल है. उन्होंने जब से नया फोटो शूट कराया है, वह लगातार ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लोग खरी-खोटी सुना रहे हैं. लेकिन रणवीर सिंह की करीबी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जब अपनी फिल्म डार्लिंग के ट्रेलर लॉन्च में आई तो एक्टर के बारे में ऐसी बात कह दी कि उनका जवाब जानकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जरूर दंग रह जाएंगे.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का यह बयान चर्चा में है और तेजी से वायरल हो रहा है. आलिया से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणवीर कपूर के न्यू’ड फोटोशूट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर रणवीर सिंह खुश हो जाएंगे. आलिया ने कहा मैं अपने फेवरेट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी नेगेटिव नहीं सुन सकती और इस सवाल को बर्दाश्त भी नहीं कर सकती हूं. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. वह न केवल मेरे बल्कि सभी के फेवरेट है. उन्होंने बेहतरीन फिल्में की हैं, तो हमें उन्हें सिर्फ प्यार देना चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के चंद दिनों बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. प्रेगनेंसी ऐलान करने के बाद आलिया पहली बार किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आई जिसकी वजह उनकी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग का ट्रेलर लॉन्च का मौका था. इस दौरान पीले रंग की बलून शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आई. ट्रेलर लॉन्च में आलिया जैसे ही स्टेज पर पहुंची तो मीडिया उन्हें देखकर बधाई हो चिल्लाने लगी. उन्होंने भी मुस्कुराते हुए स्टेज पर जमकर पोज दिए.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्म डार्लिंग में मुंबई के एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी को दिखाया गया है. कहानी के सेंटर पॉइंट में फिल्म में मां और बेटी होंगी. इस फिल्म में आलिया की मां का रोल शेफाली शाह निभाएंगी, जबकि उनकी बेटी का किरदार आलिया निभाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here