Bold Web series Hotspot video calling

Bold Web series- जिस वक्त पूरा देश बंद था और महामारी के दौर में सिनेमाघरों में ताले लगे हुए थे, ऐसे समय में over-the-top यानी ओटीटी प्लेटफॉर्म लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए सामने आए. नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से उभरे है. यहां पर ढेर सारी वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया गया. इसमें बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web series) ने भी तेजी से अपनी जगह बनाई. पहले बोल्ड, फिर इरॉटिक और उसके बाद ए”डल्ट वेब सीरीज तक ओटीटी पर स्ट्रीम की जाने लगी है. ऐसे ही एक सीरीज है जो काफी बोल्ड है पर काफी सीख दी गई है इसमें.

क्या आपके साथ भी कभी ऐसा हुआ है? क्या कभी अनजाने या जानबूझकर किसी ऐसी लड़की का मैसेज आया है जो वीडियो कॉल पर बात करने के लिए कह रही हो? क्या सोशल मीडिया पर आपसे किसी लड़की ने यह कहा है कि उसके साथ वीडियो कॉल कीजिए, वह आपको स्ट्रिपटीज करेगी? कभी पैसे लेकर तो कभी मुफ्त में…. आए दिन हर दूसरे इंसान को ऐसे मैसेजेस मिलते रहते हैं. जाने अनजाने में कई लोग इस साजिश का शिकार बनते हैं और फिर जो साजिश शुरू होती है उसका अंत बहुत ही बुरा होता है. इस वेब सीरीज में भी ऐसा ही कुछ बताया गया है.

Bold Web series Hotspot video calling review

हम बात कर रहे हैं उल्लू एप (Ullu app) की वेब सीरीज (Bold Web series) “हॉट स्पॉट वीडियो कॉलिंग” (Hotspot video calling) की. उल्लू एप की यह वेब सीरीज है तो काफी बोल्ड पर इसे देखकर आप किसी परेशानी या स्कैंडल में फंसने से बच सकते हैं. इस सीरीज के दो ही एपिसोड है पर इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक अनजान लड़की बाप बेटे को वीडियो कॉलिंग कर रिझाने की पूरी कोशिश करती है.

दोनों बाप बेटे उनकी बातों में आ भी जाते हैं और होता वही है जिसका डर था. लड़की वीडियो कॉलिंग कर दोनों का एमएमएस बना लेती है और फिर उन्हें एक लड़का ब्लैकमेल करता है. वह लड़का उनकी वीडियो वायरल करने की बात करता है और ऐसा न करने के लिए मोटी रकम की डिमांड करता है.

आगे वेब सीरीज (Bold Web series) में दिखाया गया है कि बाप कोशिश करता है कि वह लड़की और ब्लैकमेलर को जल्द से जल्द पकड़ ले. तो वही इसमें बेटे को काफी हताश दिखाया गया है. आखिरी में दिखाया गया है कि वह खुद को खत्म करने की भी कोशिश करता है. हालांकि वह इस में कितना सफल होता है यह तो आपको इसके दोनों एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगा. उल्लू एप की वेब सीरीज “हॉटस्पॉट वीडियो कॉलिंग” में बोल्डनेस की भरमार है.

उल्लू एप पर अधिकतर वेब सीरीज (Bold Web series) ऐसी है जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते. लेकिन जिस वेब सीरीज के बारे में हम आपको बता रहे हैं इस वेब सीरीज को देखकर आप जरूर सीख ले सकते हैं और किसी भी मुसीबत से बच सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here