Primeshots Seal 4 New Web series

प्राइम शॉर्ट (Primeshots Seal 4) ने अपनी नई वेब सीरीज (Web series) रिलीज की है और इसमें दर्शकों के बीच हंगामा मचा दिया है. इस वेब सीरीज ने दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. इस वेब सीरीज में आयशा कपूर मुख्य भूमिका निभा रही हैं. आप अगर चाहते हैं तो इसके सभी एपिसोड प्राइम शार्ट पर देख सकते हैं.

एक बार फिर से इसमें आलिया नाज और आयशा कपूर की जोड़ी दर्शकों के सामने आ रही है. जैसा कि ट्रेलर की कहानी में भी दिखाया गया है यह वेब सीरीज मजेदार और मनोरंजक होने वाली है. प्राइम शॉर्ट्स की वेब सीरीज उसकी अभिनेत्रियों की वजह से लोग देखना पसंद करते हैं.

Primeshots Seal 4 Web series

इस वेब सीरीज में जो कहानी दिखाई गई है वह फ्लर्ट के इर्द-गिर्द घूमती है. इसमें ड्रामा और रोमांस खूब दिखाया गया है. प्राइम शॉर्ट आपके लिए लगातार अपडेट लाता रहता है. सील 4 (Seal 4), हाय गर्मी और ऐसी की तैसी प्राइम शॉर्ट की कुछ ऐसी वेब सीरीज है जिन्हें काफी पसंद किया गया है.

Primeshots Seal 4

इस वेब सीरीज की कहानी दो साहसी महिलाओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. इस सीरीज की कहानी दर्शकों को काफी आकर्षित कर रही है. आलिया नाज और आयशा कपूर दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रिय अभिनेत्रियां है, उनकी केमिस्ट्री को ऑन स्क्रीन देखना कमाल है. 20 मिनट के 2 एपिसोड के अंदर सिमट कर रह गई है यह वेब सीरीज. प्राइम शॉर्ट के दर्शक जो चाहते हैं वह सब कुछ इस वेब सीरीज में मौजूद है.

आपको इसे देखने से पहले इस बात का ध्यान रखना होगा कि प्राइम शॉर्ट्स एप फ्री ऐप नहीं है. वेब सीरीज देखने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा. अगर आपने सब्सक्रिप्शन लिया हुआ है तो आप प्राइम्स व्हाट्सएप पर रिलीज होने वाली किसी भी व्यक्ति इसको देख सकते हैं.

पिछले कुछ हफ्तों में Primeshots App लगातार अपनेे दर्शकों के लिए बैक टू बैक बढ़िया वेब सीरीज दे रहा है. प्राइम शॉर्ट्स ऐप की आखिरी तीन वेब सीरीज “Bahu Jan”, “Hay Garmi” और “Ac ki Taisi” को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here