Dominique Metzger

अर्जेंटीना की एक पत्रकार ने दावा किया है कि कतर में चल रहे 2022 फीफा वर्ल्ड कप को कवर करने के दौरान उसे लूट लिया गया. Dominique Metzger नाम की जनरलिस्ट एक लाइव प्रसारण में बिजी थी, जब उनका हैंडबैग चोरी हो गया. इसके बाद वह पुलिस के पास गई और मदद मांगी.

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारियों से मिली प्रतिक्रिया ने उन्हें हैरान कर दिया. जर्नलिस्ट ने इस पूरे वाकये के बारे में बताते हुए कहा है कि मैं पुलिस स्टेशन गई और तभी कल्चरल डिफरेंस शुरू हो गए. पुलिस वालों ने मुझसे कहा हमारे पास हर जगह हाईटेक कैमरे हैं और हम चेहरे की पहचान के साथ चोर का पता लगाने जा रहे हैं. आप कैसा न्याय चाहते हैं? जब हम उसे ढूंढ लेंगे तो क्या करना होगा?

जब Dominique Metzger ने और क्लियर करने के लिए पूछा तो पुलिस ने कहा आप क्या न्याय चाहते हैं? आप चाहते हैं कि हम उसे सजा दें? क्या आप चाहते हैं कि उसे 5 साल जेल की सजा हो? क्या आप चाहते हैं कि उसे निर्वाचित किया जाए? रिपोर्ट में कहा गया है कि रिपोर्टर ने टीम से उसके लापता सामानों में मदद करने का अनुरोध किया. एक रिपोर्ट के मुताबिक जर्नलिस्ट ने टीवी पर अपना अनुभव साझा किया है.

Dominique Metzger ने कहां है कि जब हम लाइव प्रसारण कर रहे थे तब उन्होंने मेरा हैंड बैग चुरा लिया. पुलिस ने मुझे रिपोर्ट दर्ज करने के लिए यहां भेजा. मेरी चिंता बैग में मौजूद डाक्यूमेंट्स और कार्ड की है बाकी कि मुझे कोई परवाह नहीं है.

आपको बता दें कि कतर में सुरक्षा पहलू सबसे चर्चित मुद्दों में से एक रहा है. समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार कतर की टूर्नामेंट सुरक्षा समिति के अधिकारियों ने स्टेडियम के अंदर भीड़ की निगरानी के लिए सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करने के लिए सैकड़ों पुरुषों को काम पर रखा है. जिनमें से कुछ को कोई अनुभव नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here