Esha Gupta Gym video

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने हुस्न से कई लोगों को दीवाना बना चुकी है. “आश्रम 3” के ट्रेलर में ईशा ने अपनी बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि हर तरफ उनके किलर लुक और हुस्न की तारीफ हो रही है. लोग इस वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. पहले के दो पार्ट भी लोगों को काफी पसंद आए थे लेकिन तीसरे पार्ट का इंतजार लोग ईशा गुप्ता के कारण कर रहे हैं.

लेकिन इन सबके बीच क्या आपको पता है कि अपने इस हुस्न को परफेक्ट बनाए रखने के लिए बॉलीवुड की सुपर बोल्ड अभिनेत्री ईशा गुप्ता जिम में जमकर पसीना बहाती हैं? इसका सबूत एक वीडियो है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता अपनी बॉडी को परफेक्ट बनाए रखने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करती है, वह दिखाई दे रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में अभिनेत्री अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज कर रही हैं, जिसे देखने के बाद आप भी अभिनेत्री के इस हार्ड वर्क की तारीफ करेंगे. जिम में ईशा गुप्ता अलग-अलग एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही है. ईशा गुप्ता कभी पैरों की एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही है तो कभी बॉडी को फिट रखने के लिए बैलेंस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

वायरल हो रहे वीडियो में ईशा गुप्ता जिसके साथ दिखाई दे रही है उनका नाम नम्रता पुरोहित है. नम्रता ईशा गुप्ता की फिटनेस ट्रेनर है. जिम के इस वीडियो को ईशा गुप्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

आपको बता दें कि वेब सीरीज “आश्रम 3” में ईशा गुप्ता सोनिया का किरदार निभाएंगी. अभिनेत्री के इस किरदार का खुलासा एक वीडियो से हुआ है, जिसमें अभिनेत्री सोनिया के किरदार में बाबा निराला को अपने जाल में फंसाते दिखाई दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here