Flora Saini photoes

वेब सीरीज की दुनिया में कई अभिनेत्रियों ने नाम कमाए हैं. फ्लोरा सैनी (Flora Saini) भी उन्हीं में से एक हैं. उन्होंने गंदी बात वेब सीरीज में बोल्ड सींस देकर तहलका मचा दिया था. रातो रात वहां सुपरस्टार बन गई थीं. वह रियल लाइफ में भी बहुत बोल्ड है और अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का टेंपरेचर बढ़ाती रहती है.

फ्लोरा सैनी ने एकता कपूर की वेब सीरीज में बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया था. इस वेब सीरीज के बाद वह एकदम से चर्चा में आ गई थी और हर कोई उन्हें सर्च करने लगा था.

आज फ्लोरा सैनी किसी परिचय की मोहताज नहीं है. बालाजी की पॉपुलर वेब सीरीज “गंदी बात” ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था और फैंस का दिल उनके लिए धड़कने लगा था. एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया था और कहा था कि जहां पर आज वह हैं वहां उन्हें पहुंचने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़े हैं. उन्होंने बताया था कि ऐसा भी समय था जब इंडस्ट्री में होते हुए भी लोगों को उनके बारे में पता नहीं था.

Gandi Baat Actress Flora Saini

उन्होंने बताया था कि “गंदी बात” वेब सीरीज के बाद उन्हें कई बोल्ड सींस के लिए ऑफर आने लगे थे और यह उनके लिए बड़ी बात थी. उन्होंने बताया था कि मैंने वह समय भी देखा है जब लोग मुझे जानते नहीं थे. अब सभी जानते हैं. मुझे कई ऑफर्स को मना करना पड़ता है.

Flora Saini Web series

फ्लोरा अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें से सोशल मीडिया पर अक्सर खलबली मचा देती हैं. वह जब भी अपनी कोई फोटो पोस्ट करती हैं तो उसे वायरल होने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता, फैंस उन्हें हाथों-हाथ लेते हैं.

Flora Saini Hot photoes

फ्लोरा सैनी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की तमाम हदों को पीछे छोड़ दिया है.

Flora Saini Gandi bat web series

फ्लोरा सैनी ने एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है. हर तस्वीर में उन्होंने कातिलाना पोज दिए हैं. उनके कातिलाना हुस्न को देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. आपको बता दें कि यह अभिनेत्री कैमरे के सामने कई बार टॉपलेस भी हो चुकी है, जिसकी तस्वीरों में सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

Flora Saini Bold photoes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here