Hokyo app Tina Meena Web series

आज के दौर में लोग वेब सीरीज (Web series) देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. लोगों में वेब सीरीज के लिए एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. खासकर जब कहानी दो महिलाओं की हो तो. लोग उसे ज्यादा पसंद करते हैं. आजकल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी इसी तरह की कहानियां पर काम करते हुए दिखाई देते हैं. अगर आप भी इस तरह की कहानी किसी वेब सीरीज में देखना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं Hokyo app की फेमस वेब सीरीज के बारे में, जिसकी कहानी दो महिलाओं पर केंद्रित है.

इस वेब सीरीज (Web series) का नाम है टीना मीना (Tina Meena). यह वेब सीरीज दो लड़कियों पर केंद्रित है. इसकी कहानी से’क्स और संबंधों पर टिकी हुई है. यह वेब सीरीज Hokyo app पर रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. टीना मीना का जो प्रेम प्रसंग सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि 2 लड़कियां कैसे एक दूसरे से प्यार करती है और पूरा जीवन साथ में बिताना चाहती हैं.

Hokyo app Tina Meena Web series Credit by hokyo

जब टीना और मीना के पेरेंट्स को यह बात पता चलती है तो वह इसका विरोध करते हैं और सोचने लगते हैं कि आखिरकार अब किया किया जाए? वैसे भी अभी इंडियन सोसाइटी में इस तरह के रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया गया है और ऐसा करने वालों को एक अलग ही नजर से देखती है अपनी सोसाइटी. ठीक वैसा ही इस वेब सीरीज में दिखाने की कोशिश की गई है.

Hokyo app Tina Meena Web series Credit by hokyo1

परिवार समाज और आसपास के दोस्तों के विरोध और गलत प्रतिक्रियाओं के बावजूद टीना और मीना का प्यार कैसे परवान चढ़ता है और दोनों कैसे आगे बढ़ते हैं इसको जानने के लिए आपको इस वेब सीरीज (Web series) को देखना होगा. अगर आप कुछ ऐसी ही वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो हम लगातार वेब सीरीज से जुड़े हुए अपडेट यहां देते रहते हैं. आप लगातार हमारे साथ बने रह सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here