Sanvida Kooku app web series

Kooku प्लेटफार्म के दर्शकों को पता है कि Kooku दर्शकों के लिए आए दिन एक नई वेब सीरीज लेकर आता रहता है. एक बार फिर से नई वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. हम बात कर रहे हैं Kooku प्लेटफार्म की एक और नई वेब सीरीज Sanvida की.

Sanvida एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज है. जिंदगी में हर समय नहीं उम्मीदों की बुनियाद रखी जाती हुई दिखाया गया है. कुछ मंजिल पाती है और कुछ बुनियादी कमजोर हो जाती हैं.इसी उम्मीद पर सजी कहानी है संविदा.

Kooku web series

इस वेब सीरीज के अंदर हर कोई दूसरे से कुछ उम्मीद सजाए बैठा है. देखना यह है कि कौन किस की उम्मीद पर खरा खरा उतरेगा और कौन किस को धोखा देगा. इस वेब सीरीज में पीहू कनौजिया, आयशा पठान, गौरव सिंह और रेहान खान मुख्य भूमिका में है.

इस वेब सीरीज में एक पति पत्नी की कहानी को दिखाया गया है, जो बच्चे को लेकर काफी चिंतित रहते हैं. लेकिन गर्भधारण करने में लगातार समस्या रहती है और इसको लेकर वह डॉक्टर के पास जाते हैं. और डॉक्टर उन्हें सलाह देता है कि आपकी पत्नी के बच्चे नहीं हो पाएंगे और उनके घर की नौकरानी को बच्चे के जन्म के लिए मनाया जाता है. इस वेब सीरीज में एक शानदार कहानी को दर्शकों के सामने लाया गया है.

Kooku web series 1

इस वेब सीरीज में आपको एक बहुत ही अच्छी कहानी देखने को मिलेगी अगर आप लोग इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको Kooku OTT प्लेटफॉर्म को सब्सक्राइब करना होगा क्योंकि तभी आप लोग आने वाली वेब सीरीज को देख सकते हैं.

यह वेब सीरीज मुख्य रूप से उत्तर भारतीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है और यह हिंदी भाषा में है. यह उनके लिए है जो एक बेहतरीन कहानी के साथ रोमांस और थ्रिलर का तड़का देखना चाहते हैं. Kooku प्लेटफार्म पर जिन्होंने सब्सक्रिप्शन ले रखा है उनके लिए यह फ्री में है और फ्री में डाउनलोड भी कर सकते हैं. वेब सीरीज में पीहू कनौजिया और आयशा पठान दोनों ने शानदार अभिनय किया है.

इस वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. क्योंकि हर कोई वेब सीरीज में पीहू कनौजिया और आयशा पठान को एक साथ देखना पसंद करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here