Raveena Tandon news

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) आजकल चर्चाओं के केंद्र में बनी हुई है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हाल ही में रवीना ने अपने टीनएज के समय को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया. रवीना टंडन से एक यूजर ने मिडिल क्लास के स्ट्रगल के बारे में पूछा था तो एक्ट्रेस ने पुराने दिन को याद किया.

रवीना टंडन ने अपनी दास्तां सुनाई. उन्होंने लिखा कि, टीनएजर्स के दिनों में लोकल ट्रेनों और बसों से सफर किया है. छेड़छाड़ का शिकार हुई, चुटकी ली गई और वह सब कुछ हुआ जिससे ज्यादातर महिलाएं गुजरती है. मैंने साल 1992 में पहली कार खरीदी थी. विकास का स्वागत है, हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं है. बल्कि जितने भी पर्यावरण वन्यजीवों की सुरक्षा के स्थान जंगल को हम काट रहे हैं उन सभी के लिए हमें जिम्मेदार होना पड़ेगा.

वहीं एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस रवीना टंडन से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया है, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? इस पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया है. उन्होंने लिखा कि 1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने के नाते आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स के द्वारा मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया गया.

रवीना टंडन ने लिखा कि, काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी. नागपुर के हो, हरा भरा है आपका शहर. किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो.

अगर रवीना टंडन के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म “पत्थर के फूल” से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. उसके बाद कई हिट फिल्मों में काम किया साल. 1994 में आई फिल्म “मोहरा” ने रवीना टंडन को रातों रात स्टार बना दिया. इस फिल्म के बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालिया रिलीज KGF2 में रवीना टंडन की दमदार एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here