Shah Rukh Khan Tiger 3

Mumbai, Bollywood- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैंस को बड़ी सौगात दी है. उन्होंने “टाइगर 3” (Tiger 3) में अपने कैमियो उपस्थिति के बारे में बात की है. शाहरुख ने कहा है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करना हमेशा शानदार रहा और उन्हें परिवार का सदस्य बताया. शाहरुख खान ने 25 जून को हिंदी फिल्म उद्योग में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की.

शाहरुख खान अपने फैंस के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन किया था. अपनी आने वाली फिल्म “पठान” के बारे में बात करने के अलावा उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि “टाइगर 3” में उनका एक कैमियो है.

प्यार के अलावा सलमान के साथ कोई काम नहीं है

सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा कि सलमान खान के साथ काम करने का कोई अनुभव नहीं है, प्यार का अनुभव है, सुखद अनुभव है, दोस्ताना अनुभव है और भाई जैसा अनुभव है. इसलिए जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं तो यह आश्चर्यजनक होता है. अभी हमने वास्तव में ऐसा नहीं किया है, एक साथ एक पूरी फिल्म, जो एक पूरी फिल्म भी नहीं थी. सच कहूं तो हम एक साथ नहीं है, इसलिए हमें एक फिल्म में काम करने के लिए साल में 4-5 दिन मिलते हैं.

शाहरुख खान ने कहा कि पिछले कुछ साल शानदार रहे, क्योंकि उन्हें सलमान के साथ कुछ प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला और “टाइगर 3” में काम करने के बारे में शाहरुख खान ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि, पिछले 2 साल शानदार रहे. क्योंकि मुझे उनकी एक फिल्म में काम करने का मौका मिला. उन्होंने जीरो में आकर मेरे साथ गाना किया और अब पठान में और मुझे नहीं पता कि यह सीक्रेट है या नहीं लेकिन मैं “टाइगर 3” में कैमियो कर रहा हूं.

शाहरुख खान ने आगे बातचीत में कहा कि सलमान मेरे भाई जैसे हैं, उनके साथ काम करना बहुत अच्छा है. मैं सलमान से कितना प्यार करता हूं यह बताने से पहले मैं एक विशेष धन्यवाद कहना चाहता हूं. सलमान परिवार की तरह है, वह भाई की तरह है. हम नहीं जानते कि कौन बड़ा है. हममें से प्रत्येक अलग-अलग दिनों में बड़े भाई की तरह व्यवहार करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here