Shama Sikander news

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी ग्लैमरस और सिजलिंग लुक्स के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं. शमा सिकंदर लंबे समय से स्क्रीन से दूर है, लेकिन अब वह अपने कमबैक की तैयारियों में है. शमा अब इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कास्टिंग काउच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक काला सच है. इसको लेकर समय-समय पर चौंकाने वाली बातें सामने आती है.

शमा सिकंदर भी इससे जुझ चुकी हैं. उन्होंने अब बॉलीवुडलाइफ संग अपने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच के काले सच की पोल खोली है. शमा सिकंदर ने कहा है कि इंडस्ट्री बहुत ज्यादा बदल चुकी है और यह बदलाव अच्छे के लिए है. आजकल यंग प्रोड्यूसर काफी ज्यादा प्रोफेशनल है, लोगों को इज्जत से ट्रीट करते हैं. वह काम के बदले से’क्स की चाहत नहीं रखते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिकंदर ने आगे कहा है कि मैं एक प्रोड्यूसर से मिली थी जिसने मुझे कहा कि वह मुझसे दोस्ती करना चाहता है. मुझे लगा हम दोस्त कैसे हो सकते हैं, जब हम साथ में काम ही नहीं करते हैं. मैं पूरा कांसेप्ट समझ गई थी. उसको काम के बदले से’क्स चाहिए था.

शमा सिकंदर ने कहा कि, इस तरह की बातें कोई बहुत ज्यादा इनसिक्योर इंसान ही कर सकता है. इनमें से कुछ निर्माता और मेकर इंडस्ट्री के जाने-माने लोग हैं. इससे यह पता चलता है कि इन लोगों में ईमानदारी से महिलाओं का दिल जीतने का कॉन्फिडेंस ही नहीं होता. लेकिन कास्टिंग काउच सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है यह हर जगह होता है.

शमा सिकंदर ने कहा कि वह इंडस्ट्री में कुछ बहुत अच्छे लोगों से भी मिल चुकी हैं, जिन्होंने हमेशा उन्हें सिक्योर फील कराया है. उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए बॉलीवुड पर आरोप लगाना गलत है. यह प्रोफेशनल लाइमलाइट में रहता है. इसलिए इसके बारे में ज्यादा बात होती है. मुझे लगता है कि बुराई हर इंसान में होती है. इसलिए कुछ लोगों को लगता है कि वह इस तरह से दूसरे लोगों को नीचा दिखाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here