Sonarika Bhadoria

टीवी के सुपरहिट शो “देवों के देव महादेव” में पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदोरिया (Sonarika Bhadoria) को इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान हासिल है. आज भी उनके चाहने वाले उन्हें देवों के देव महादेव की माता पार्वती की के रूप में ही पहचानते हैं. वहीं अभिनेत्री बेशक कुछ समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर है, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही है.

इन दिनों वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल सोनारिका ने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर से सगाई कर ली है. अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम हैंडल पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की. वहीं दूसरी और अभिनेत्री अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन उनके नए लुक इंटरनेट पर बवाल मचाते हैं.

अब फिर से सोनारिका भदोरिया का लेटेस्ट लुक चर्चा में है. अभिनेत्री ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपना बिकनी लुक शेयर किया है. तस्वीरें देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं. इन फोटोस में सोनालिका को हॉट रेड कलर की बिकनी पहने देखा जा सकता है. हालांकि एक बार फिर से उनकी टोंड बॉडी ने हर किसी का ध्यान आकर्षित किया हैै.

सोनारिका भदोरिया बीच समुंदर पानी में बेहद हसीन दिखाई दे रही है. इसके अलावा उन्होंने व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में अपना नया लुक फैंस को दिखाया है. सोनारिका कैमर के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी बोल्ड अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी है. अब उनका यह अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

सोनारिका भदोरिया अपने बोल्ड लुक के कारण फैंस के बीच खूब तारीफें बटोरती हुई पाई जाती है. वहीं दूसरी ओर इस वजह से वह कई बार रोल्स ट्रोल के निशाने पर भी आ जाती हैं. हालांकि अभिनेत्री को कभी इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. अपने लुक्स को लेकर वह हमेशा बहुत बेबाक रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

आपको यह भी जान कर अच्छा लगेगा कि सोनारिका भदोरिया को कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी देखा जा चुका है. वह बॉलीवुड फिल्म सांसे में भी नजर आ चुकी है. लेकिन उन्हें फिल्मों के लिए अधिक याद नहीं किया जाता है, उन्हें टीवी शो में काफी पसंद किया जाता है. पिछली बार उन्हें “इश्क में मर जावा” में देखा गया था. लेकिन उन्हें आज भी सिर्फ देवों के देव महादेव की पार्वती के रूप में ही फैंस के बीच जाना जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here