The married woman Alt Balaji

Entertainment news- Alt Balaji की रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा की वेब सीरीज “द मैरिड वूमेन” (The married woman) दर्शकों को काफी पसंद आई थी. यह दो शादीशुदा औरतों के प्रेम की कहानी पर आधारित है. इस वेब सीरीज में प्यार, रोमांस, डिजायर को एकता कपूर ने बहुत अच्छे से भुनाया है. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह दो शादीशुदा महिलाएं अपनी जिंदगी में बिल्कुल खाली होती है. प्यार की तलाश में भटकती, उलझती, खुद से ही दूर होती है.

दीपा मेहता की फिल्म “फायर” याद है आपको? शबाना आजमी और नंदिता दास के निभाए किरदारों के दै’हिक संबंधों की पड़ताल करती साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म एकता कपूर की बनाई वेब सीरीज “द मैरिड वुमन” (The married woman) की कहानी उससे 4 साल पहले की है. इस कहानी को इसके निर्देशक ने बनाया बिल्कुल आज के अंदाज में है. कहानी ना अपने कथ्य में, ना अपनी बुनावट में और ना ही अपने प्रस्तुतीकरण में उस दौर की याद दिलाती है. सब कुछ आज जैसा लगता है.

The married woman web series best actress

समलैंगिकता बीमारी नहीं है और ना ही यह दिमाग का कोई फितूर है. इसे समझना उन फिल्मकारों के लिए बहुत जरूरी है जो इस विषय पर सिनेमा या सीरीज बना रहे हैं या बनाना चाहते हैं. एकता कपूर और तुषार कपूर का अविवाहित रहते हुए भी किराए की कोख से मां या पिता बनना भले ही कानूनन ठीक ना हो. लेकिन कहानियां वहां भी हैं और कहानियां वहां भी हैं, जहां करण जौहर खुद को “अनसूटेबल बॉय” कहलाने में हिचकते नहीं है.

पर्दे पर ऐसे बिंदास लोगों की बिंदास कहानियां बनाए जाने की जरूरत है. वेब सीरीज “द मैरिड वूमेन” (The married woman) के किरदार दमदार हैं. अगर कलाकारों की बात करें तो रिद्धि डोगरा ने एक तरह से पूरी सीरीज अपने कंधों पर खींचने की कोशिश की है. इस वेब सीरीज का इंतजार दर्शकों को ट्रेलर और दमदार कैरेक्टर पोस्टर लॉन्च के बाद से ही था और रिलीज होने के बाद भी इसे खूब पसंद किया गया था.

The married woman Alt Balaji web series

रिद्धि और मोनिका की पहली बार ऑनस्क्रीन जोड़ी

लंबे समय तक टेलीविजन स्पेस पर राज करने के बाद रिद्धि डोगरा यहां आस्था का टाइटल रोल और उसका सफर दर्शाते हुए नजर आ रही हैं और साथ ही यह दिखाया गया है कि कैसे मोनिका का किरदार उसे वह सब करने के लिए प्रोत्साहित करती है जो आस्था चाहती है. जहां टेलीविजन की दुनिया में रिद्धि एक प्रसिद्ध नाम है वही एक्टर के रूप में मोनिका की विशेषता उन्हें वेब सीरीज की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक बनाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here