Kangana Ranaut web

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. कमाई के मामले में भी फ्लॉप साबित हो गई. इस फिल्म ने अपने पहले दिन महज ₹5000000 का कलेक्शन किया था. कुछ दिनों बाद हालत ऐसी हो गई कि सिनेमाघरों में फिल्म के शो कैंसिल होने लगे. अब कंगना रनौत और मेकर्स को एक और मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

धाकड़ के फ्लॉप होने पर इसके ऑडिट और सैटेलाइट राइट्स कोई भी खरीदने के लिए तैयार नहीं है. धाकड़ के निर्माताओं को उम्मीद थी कि वह ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स बेच कर कुछ कमाई कर लेंगे. लेकिन अब यह उम्मीद भी टूटती नजर आ रही है. बॉलीवुड हंगामा को एक सोर्स ने बताया कि आमतौर पर यह है कि राइट्स रिलीज से पहले बेचे जाते हैं.

फिल्म के राइट्स OTT और टेलीविजन चैनल को बेचने से निर्माताओं को प्रॉफिट में मदद मिलती है. लेकिन धाकड़ के मामले में मेकर्स ने रिलीज से पहले राइट नहीं बेचे. क्योंकि उन्हें बेहतर डील मिलने की उम्मीद थी यही वजह है कि फिल्म की ओपनिंग के वक्त सैटेलाइट पार्टनर का कोई जिक्र नहीं था.

आपको बता दें कि अपनी इस फिल्म को कंगना ने काफी प्रमोट किया था, लेकिन उसका अवसर नहीं हुआ, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई इससे कांगना की इमेज को भी काफी धक्का लगा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here