Ajay Devgn

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए पान मसाला ऐड को लेकर चुप्पी तोड़ी है. अजय देवगन से पूछा गया था कि कई बार एक्टर्स को कुछ प्रोडक्ट को प्रमोट करने की वजह से आलोचना झेलनी पड़ती है. अक्षय कुमार को हाल ही में पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने पर ट्रोल किया गया था.

अजय देवगन ने इसका जवाब देते हुए कहा है कि यह पर्सनल चॉइस है. अगर आप कुछ करते हैं तो आप उसका दुष्प्रभाव भी देखते हैं. कुछ चीजें खतरनाक होती हैं, कुछ नहीं. मैं नाम लिए बिना कह रहा हूं. क्योंकि मैं उन्हें प्रमोट नहीं करना चाहता. मैं इलायची का विज्ञापन करता हूं, मुझे लगता है कि ऐड से ज्यादा अगर कोई चीज गलत हो तो वह बिकनी नहीं चाहिए.

बोलो जुबां केसरी… विमल पान मसाला का विज्ञापन आपने जरूर देखा होगा. इस विज्ञापन को अजय देवगन ने किया था और इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको बुरी तरह से ट्रोल किया था. इसके बाद इस लिस्ट में और कई नाम जुड़ते गए. अक्षय कुमार ने इसके लिए माफी भी मांगी है.

अजय देवगन को ट्रोल करने वालों का कहना है कि सुपरस्टार्स को लोग फॉलो करते हैं. और जब यही लोग गलत चीजों को प्रमोट करेंगे तो फिर जनता पर इसका क्या असर होगा?

लेकिन ऐसे लोगों की परवाह किए बिना अजय देवगन ने कहा है कि अगर कोई चीज गलत है तो वह बिकनी ही नहीं चाहिए. लेकिन ऐसे ऐड को करने और ऐसे प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए अजय देवगन को कोई पछतावा नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here