Azam Khan

राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में तपन बढ़ रही है. जेल से हाल ही में बाहर आए आजम खान से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलाकात की है. यह मुलाकात दिल्ली के अस्पताल में हुई है. इससे पहले आजम खान जब जेल में थे तो अखिलेश ने उनसे कोई मुलाकात नहीं की थी. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच गिले शिकवे खत्म करने की कोशिश की गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मुलाकात में रामपुर लोकसभा उपचुनाव और राज्यसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई है. दरअसल आजम खान समाजवादी पार्टी के बड़े मुस्लिम नेता हैं और वह अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे थे. उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों के बीच मुलाकात के बाद दोनों के रिश्ते में सुधार होगा.

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से समाजवादी पार्टी से कथित तौर पर नाराज वरिष्ठ पार्टी के नेता एवं विधायक आजम खान ने समाजवादी पार्टी छोड़कर किसी अन्य दल में शामिल होने की संभावनाओं पर कहा था कि कोई माकूल कश्ती सामने तो आए, अभी तो मेरा जहाज काफी है. उन्होंने वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल को समाजवादी पार्टी द्वारा राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाए जाने की अटकलों पर कहा था कि अगर सिब्बल को राज्यसभा भेजा जाता है तो सबसे ज्यादा खुशी मुझे होगी.

आपको बता दें कि आजम खान लंबे वक्त तक जेल में बंद रहे, इस वक्त जमानत पर बाहर हैं. बताया जा रहा था कि अखिलेश यादव से उनके रिश्ते ठीक नहीं है. हालांकि यह सब खबरें मीडिया द्वारा चलाई जा रही थी. अभी तक इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है और अखिलेश यादव ने ट्वीट करके एक बार फिर से बता दिया है कि समाजवादी पार्टी और आजम खान के भी सब कुछ ठीक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here