Akshay Kumar

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. करणी सेना ने अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज नाम पर आपत्ति जताई है.

पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी और उनकी वीरता के किस्सों पर आधारित अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के नाम पर बवाल किया जा रहा है. करणी सेना का कहना है कि मेकर्स फिल्म का नाम सिर्फ ‘पृथ्वीराज’ ही कैसे रख सकते हैं. जबकि ये फिल्म महान पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है.

करणी सेना के मुताबिक फिल्म का टाइटल सम्मान से भरा होना चाहिए. इसके अलावा करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म की पहले स्क्रीनिंग होनी चाहिए उसके बाद ही इसे ओवरसीस रिलीज किया जाना चाहिए. करणी सेना के युवा शाखा के अध्यक्ष सुरजीत सिंह ने कहा- ‘महान पृथ्वीराज चौहान का नाम अदब के साथ लिया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि वहीं फिल्म को ओवरसीस रिलीज से पहले स्कीनिंग के माध्यम से दिखाया जाना चाहिए. अगर हमारी सलाह को नहीं माना जाता तो इसके नतीजे भुगतने को तैयार हो जाएं. उन्होंने धमकाते हुए कहा है कि अगर उनकी मांगों को नहीं माना जाता है तो जैसे संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ हुआ था, वैसे अंजाम भुगतने को तैयार हो जाएं.

सुरजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह अक्षय कुमार का सम्मान करते हैं. प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को भी ‘हिंदू सम्राट’ का सम्मान करना चाहिए और सम्मान के साथ उनका नाम लेना चाहिए. नहीं तो जैसे पद्मावत के साथ हुआ वैसे ही अंजाम भुगतने को तैयार हो जाएं. इसके जिम्मेदार ‘यशराज’ ही होंगे.

बता दें, यशराज फिल्म्स के बैनर तले पृथ्वीराज चौहान पर बन रही बायोपिक को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट की है. फिल्म की अनाउंसमेंट के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था- ये बहुत सौभाग्य की बात है कि मुझे एक महान भारत के किंग का किरदार निभाने को मिला है-पृथ्वीराज चौहान.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here