alia

14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई थी. शादी के 2 महीने बाद ही आलिया ने प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी थी. ऐसे में फैंस के मन में तब से ही सवाल उठ रहे हैं कि क्या आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी? अब इन सवालों के बीच करण जौहर ने ऐसा बयान दिया है कि फैंस का यह शक यकीन में बदल जाएगा.

आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया है तब से वह सवालों के घेरे में है. फैंस के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या आलिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी? अब इसको लेकर करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण में एक बड़ा खुलासा किया है. यह खुलासा खुुद करण ने किया.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण का 7 वां सीजन शुरू हो चुका है. इस शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बतौर गेस्ट इनवाइट किए गए थे. इस दौरान शो में कुछ मजेदार खुलासे भी हुए. आलिया भट्ट ने शो के दौरान बताएं कि कैसे उनकी शादी की खबर सुनकर करण जौहर इमोशनल हो गए थे. आलिया ने बताया कि जब मैं अपनी शादी की बात करण जौहर को बताने बैड हेयर डे चल रहा था.

उन्होंने बताया कि करण जौहर ने कहा था कि मैं यह जान कर रोने लगा था. आलिया मेरे ऑफिस आई थी मुझे याद है उस वक्त मेरा बर्थडे चल रहा था. जब आलिया ने शादी की बात बताई तो मैं इमोशनल हो गया था. मेरे आंसू रुक नहीं रहे थे. फिर मैंने आलिया को गले लगाया, मुझे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था कि मेरी बेबी को बेबी होने जा रहा है. करण ने कहा था कि मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं.

अब करण के बयान को आधार बनाकर फैंस को यही लग रहा है कि आलिया भट्ट शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने 27 जून को अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अस्पताल में सोनोग्राफी कराते हुए तस्वीर शेयर की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here