Alia Bhatt Zara Noor Abbas Siddiqui

रणबीर कपूर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के 3 महीने बाद प्रेगनेंसी की खबर देकर सबको चौंका दिया. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अस्पताल से एक सोनोग्राफी स्क्रीन शेयर करके गुड न्यूज़ दी. आलिया के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया. कुछ लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट ने अपना करियर खत्म कर लिया. आलिया के खिलाफ आ रहे इन कमेंट्स के बाद पाकिस्तान की एक्ट्रेस ज़ारा नूर अब्बास सिद्दीकी (Zara Noor Abbas Siddiqui) ने उन्हें सपोर्ट किया है.

इसके अलावा आपको बता दें कि एक एंटरटेनमेंट न्यूज़ वेबसाइट ने दावा किया था कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंदन की शूटिंग खत्म करके वापस आएंगे और रणवीर कपूर उन्हें लेने जाएंगे. इस पोस्ट पर आलिया काफी नाराज हो गई थी और उन्होंने इस न्यूज़ वेबसाइट को लताड़ लगाते हुए कहा कि वह कोई पार्सल नहीं है, बल्कि एक महिला है. आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा था कि हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में रहते हैं, हम अभी भी पितृसत्ता की दुनिया में जी रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी काम में देरी नहीं हुई है, किसी को मुझे लेने आने की जरूरत नहीं है. मैं एक महिला हूं पार्सल नहीं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ारा नूर अब्बास सिद्दीकी ने कहा है कि महिलाओं को किसी को भी अपने मातृत्व या टैलेंट को साबित करने की जरूरत नहीं है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक साल 2021 में जारा नूर का मिसकैरेज हुआ था. पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा मैंने सोचा था कि सिर्फ पाकिस्तान ही ऐसा सोचता है, खासकर जब ब्रांड को पता चले कि मैं प्रेग्नेंट हूं तब वह मुझे छोड़ना चाहते हैं. प्रेग्नेंट होने और एक एक्ट्रेस होने के नाते समाज को लगता है कि आप अब काम के लिए ठीक नहीं है. हमें किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है.

वही ड्यूरेफिसन ने भी जवाब देते हुए कहा कि महिलाओं को यह बताना बंद कर देना चाहिए कि उन्हें शादी के बाद क्या करना है. आपको बता दें कि आलिया शादी और प्रेग्नेंसी के बावजूद कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. आलिया ने प्लान किया है कि वह अपने काम को 7वें महीने तक खत्म कर लेंगी और उसके बाद मां बनने का समय एंजॉय करेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here