Alia Bhatt Kangana Ranaut News

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की नई फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी है, जिसकी हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली और हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने काफी आलोचना की है. और आलिया पर तंज भी किया था.

वैसे तो कंगना रनौत फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले हर एक्टर और एक्ट्रेस को निशाने पर लेते हुए उनकी आलोचना करती हैं. लेकिन आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर उन्होंने यह तक कह दिया कि यह फिल्म धूल में मिल जाएगी. उनके इस बयान का करारा जवाब आलिया भट्ट ने कोलकाता में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिया है.

आलिया भट्ट कोलकाता में अपनी नई फिल्म का गाना मेरी जान लांच करने गई थी, जहां पर उन्होंने कंगना के तीखे बोल का अपने अंदाज में जवाब दिया. आलिया भट्ट ने कहा कि प्रभु श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करने के बराबर होता है, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगी.

अब ऐसे में आलिया ने कंगना रनौत को उनकी उस बात का जवाब अपने काम के जरिए देने का फैसला शायद किया है. आपको बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक माफिया क्वीन के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु महेश्वरी लीड रोल में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here