Amala Paul

अभिनेत्री अमला पॉल (Amala Paul) की फिल्म “अदाई” साल 2019 में काफी चर्चा में थी. इस फिल्म में उन्होंने न्यूड सीन देकर तहलका मचा दिया था. सिर्फ एक सीन के लिए अमला ने कैमरे के सामने अपने कपड़े उतार दिए थे. हालांकि यह सीन शूट करना आमला के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था.

बताया जाता है कि इस सीन को शूट करने से पहले अमला बहुत नर्वस थी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि, जब मैं सेट पर पहुंची तो मैं बहुत तनाव महसूस कर रही थी. मैं बेचैन हो रही थी, यह जानने के लिए कि सेट पर क्या हो रहा है? कौन-कौन लोग वहां पर होंगे? वहां पर सुरक्षा की क्या व्यवस्था है?

15 लोगों के सामने हुई थी न्यूड

अमला ने आगे बताया उस इंटरव्यू में के सेट पर 15 लोग मौजूद थे. अगर मुझे क्रु मेंबर्स पर भरोसा नहीं होता तो मैं यह सीन कभी नहीं कर पाती. उन्होंने यह भी बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें कॉस्ट्यूम का सहारा लेने का भी ऑप्शन दिया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था और कहा था कि आप चिंता मत करिए मैं यह सीन कर लूंगी.

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का बनाया था मन

अदाई फिल्म से पहले अमला ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था उन्होंने इस बारे में भी इंटरव्यू में बताया था उन्होंने कहा था कि मैंने अपने मैनेजर से कहा कि मैं इंडस्ट्री छोड़ना चाहती हूं क्योंकि फिल्म मेकर से मुझे सिनोप्सिस मिल रहे हैं. सभी झूठ जैसे लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

अमला साउथ फिल्मों की अभिनेत्री हैं और आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. अमला हाल ही में वेब सीरीज “रंजिश ही सही” में नजर आई थी, जिसमें 70 के दशक की लव स्टोरी को दिखाया गया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amala Paul (@amalapaul)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here