Srinivas B V

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी की तारीफ़ चारों तरफ हो रही है. कोरोना वायरस संकटकाल में श्रीनिवास और उनकी पूरी टीम राहुल गांधी के निर्देश पर हर जरूरतमंद तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है. श्रीनिवास बीवी की तारीफ़ सोशल मीडिया से लेकर हर जगह हो रही है.

सोशल मीडिया पर बड़े-बड़े पत्रकार और बुद्धिजीवियों ने श्रीनिवास बीवी की तारीफ़ की है. क्योंकि इस संकट काल में वह एक देवदूत की तरह जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों को हर तरह की मदद राहुल गांधी के निर्देश पर श्रीनिवास बीवी की तरफ से हो रही है.

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास की टीम हर जरूरतमंद तक पहुंच कर जरूर इंजेक्शन, प्लाज्मा और बाकी जरूरत की चीजें मुहैया करा रही है. इसके अलावा अगर हॉस्पिटल में बेड की भी जरूरत किसी को पड़ रही है तो उसका भी इंतजाम श्रीनिवास बीवी की तरफ से किया जा रहा है. श्रीनिवास इस समय जरूरतमंदों के लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है.

इस बीच श्रीनिवासन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बड़ा सवाल किया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि वक्त राजनैतिक छीटांकशी का नही है, लेकिन मैं एक सवाल पूछना चाहता हूं, PMCARES से खरीदे गए वेंटिलेटर कहाँ है? वेंटिलेटर पर जा चुके इस देश के नागरिकों की सांसे अब थमने लगी है, उन्हें वेंटिलेटर की जरूरत है, हजारों लोग अस्पतालों के चक्कर लगा रहे है, क्या देश अब ‘आत्मनिर्भर’ ही है?

बता दें कि पीएम केयर्स फंड के जरिए कितना पैसा आया इसकी जानकारी अभी तक ने नहीं दी है. थोड़ी बहुत जानकारी दी गई है, लेकिन वह काफी नहीं है. पीएम केयर्स फंड को आरटीआई के दायरे से भी बाहर रखा गया है. पीएम केयर्स फंड में जो भी पैसा आया था उस से राज्यों ने भी मदद मांगी थी, लेकिन राज्यों की शिकायत रही कि वह पैसा भी उन्हें नहीं मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here