Amit Shah News update

अमित शाह (Amit Shah) का बयान सुर्खियों में है. बीजेपी के नेता पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, पिछले दिनों बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बयान दिया था उनका बयान काफी सुर्खियों में था. उन्होंने कहा था कि सारी पार्टियां समाप्त हो जाएंगी अंत में सिर्फ बीजेपी ही रहेगी. उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी अपनी विचारधारा पर चलती रही तो सारी पार्टियां समाप्त हो जाएंगी. हालांकि उनके बयान का काफी मजाक उड़ा था.

ठीक इसी तरह निशिकांत दुबे ने बयान दिया कि मोदी सरकार फ्रीफंड का खाना दे रही है. उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई. बीजेपी के नेता पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी कड़ी में अब बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष देश के मौजूदा गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का एक बयान काफी सुर्खियां बटोर रहा है. गृह मंत्री शाह ने प्रधानमंत्री मोदी की वर्ड लीडरशिप को लेकर बयान बाजी की है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बयान देते हुए कहा है कि, आज दुनिया में कोई भी समस्या हो जबतक भारत के PM मोदी जी का बयान नहीं आता, दुनिया कभी भी समस्या पर अपना विचार तय नहीं करती है.

इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि हमारे प्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ाने का काम किया है. हालांकि यह सच है कि देश का सम्मान पूरी दुनिया में है. लेकिन इस सम्मान को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह प्रधानमंत्री मोदी के नाम से जोड़ रहे हैं. उनके कहने का कहीं ऐसा मतलब तो नहीं कि प्रधानमंत्री मोदी के आने से पहले देश का सम्मान दुनिया में नहीं होता था?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सत्यमेव जयते नामक टि्वटर यूजरनेम इस वायरल हो रहा है वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा कि, जिसके पास पूरी दुनिया की समस्या का हल है, उसके पास खुद के देश की महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार कैसे मिटाया जाए, उसका हल नहीं.

इसी तरह अनिरुद्ध शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा कि, भारत में महंगाई के ऊपर मोदी जी का बयान कब आएगा? चीन की घुसपैठ पर बयान कब आएगा? चर्चा भी दुनिया ही करेगी शायद, क्योंकि सरकार तो सदन में महंगाई पर चर्चा से भी घबराती है. सोशलिस्ट नामक टि्वटर यूजरनेम जवाब देते हुए लिखा कि, मोदी मंत्रिमंडल अभी जोर – जोर से फेंकने में लगा हैं. कितना जोर से फेकेगा इसका अनुमान लगाना काफी मुश्किल होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here