Munawar Faruqui Anjali Arora

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (lockupp) को अपना पहला विनर मिल चुका है. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) विजेता बने हैं. कंगना रनौत पर तंज कसने वाले मुनव्वर फारूकी ने उन्हीं का शो जीत लिया है. शो से निकलते ही मुनव्वर की दमदार फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है. दर्शकों का प्यार उन्हें काफी पसंद आ रहा है.

लॉकअप की सक्सेस पार्टी में मुनव्वर फारूकी एक प्यारी सी मुस्कान लेकर पहुंचे थे. लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर उन्होंने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ सतवीर शेयर की, जिसको देखने के बाद अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का शायद दिल टूट गया है. इस तस्वीर में मुनव्वर अपनी लेडी लव के साथ नजर आ रहे हैं. कंगना रनौत के शो में अंजलि अरोड़ा को मुनव्वर फारूकी के क्लोज होते देखा गया था.

लॉकअप में तिरछी निगाहों से मुनव्वर को घूरती अंजली (Anjali Arora) का लुक सबको ध्यान होगा. अब ऐसे में जब मुनव्वर ने खुल्लम-खुल्ला अपनी लेडी लव के साथ प्यार का इजहार किया है तो अंजलि अरोड़ा के रिएक्शन का सभी इंतजार कर रहे हैं. सब जानते हैं कि इस फोटो को देखने के बाद अंजली का दिल कैसे टूटा होगा.

कंगना रनौत के शो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इस बात को कबूल किया था कि वह मुनव्वर को दिल ही दिल में पसंद करने लगी थी. लेकिन मुनव्वर की साइड से कोई रिस्पांस ना मिलने पर उन्होंने अपने पैर पीछे खींच लिए थे. शो में जब अंजलि को मुनव्वर की टूटी शादी और उनके बच्चों के बारे में पता चला था तो उन्होंने खूब आंसू बहाए थे. ऐसे में मुनव्वर से जुड़ा एक और राज अंजलि को परेशान कर सकता है.

आपको बता दें कि कंगना रनौत के शो में अंजली और मुनव्वर को धीरे-धीरे बातें करते हुए देखा गया था. इस दौरान अंजलि में मुनव्वर को आई लव यू भी कहा था. इस बातचीत के दौरान अंजलि ने मुनव्वर से पूछा था कि क्या वह शो के बाद उनसे मिलने दिल्ली आएंगे? इस पर मुनव्वर कहते हैं कि उन्हें दिल्ली क्यों आना चाहिए? अंजली फिर उनसे पूछती है, परेशान हो गया ना? मुनव्वर इसका जवाब देते हैं कि मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here