Rahul_Gandhi

मोदी सरकार इस समय अनेक मोर्चों पर घिरी हुई है. चाहे वह रोजगार का मामला हो, महंगाई का मामला हो , किसानों से संबंधित तीनों कृषि बिलों का मामला है, मोदी सरकार सवालों से घिरी हुई है. मोदी सरकार के मंत्री तर्कहीन जवाब लगातार दे रहे हैं. मंत्रियों के पास सवालों के जवाब नहीं है

देश में इस समय बेरोजगारी चरम पर है, महंगाई आसमान छू रही है. चारों तरफ महंगाई बढ़ने का प्रमुख कारण पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतें भी हैं. लेकिन सरकार इन सभी मुद्दों पर चुप्पी साधे हुए हैं. सरकार की नीतियों की आलोचना करने वालों को सरकार से सवाल करने वालों को मीडिया द्वारा और सरकार द्वारा कटघरे में खड़ा किया जाता है.

सरकार से सवाल करने वालों को, प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करने वालों को देशद्रोही तक बता दिया जाता है, एंटी नैशनल बताया जाता है. इसी को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि #StudentsWantJobs लेकिन सरकार दे रही है- पुलिस के डंडे वॉटर गन की बौछार एंटी नैशनल का टैग और बेरोज़गारी.

बता दें कि इस समय देश के अंदर प्राइवेटाइजेशन (Privatization) अपने चरम पर है. सरकार लगातार सरकारी कंपनियों को बेच रही है रेलवे का भी प्राइवेटाइजेशन किया जा रहा है. ज्यादातर रेलवे स्टेशन प्राइवेट हाथों में जा रहे हैं. प्रधानमंत्री खुद संसद के अंदर बोल चुके हैं कि, बिजनेस करना सरकार का काम नहीं है मतलब कंपनियां चलाना सरकार का काम नहीं है.

देश के कई हवाई अड्डे अदानी ग्रुप के हवाले किए जा चुके हैं. बेरोजगार युवाओं का पहाड़ खड़ा हो रहा है देश में, सरकार सिर्फ विज्ञापनों में रोजगार दे पा रही है. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के सामने इस समय कई सवाल है, छात्रों के सामने इस समय कई सवाल हैं इसी को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी बात रखी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here