Anupam Kher kangna

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अगली फिल्म “इमरजेंसी” को लेकर चर्चाओं के केंद्र में बनी हुई है. इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. अब इस फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है. देश की सबसे ताकतवर महिला रही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में कंगना काफी आकर्षक लग रही है.

कंगना के लुक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफ हो रही है. इसी कड़ी में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी कंगना रनौत की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय कंगना रनौत. फिल्म इमरजेंसी का टीजर बहुत ही शानदार है. आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मेरे दादा जी कहतेेे थे बहते हुए दरिया को कोई रोक नहीं सकता. जय हो.

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने अनुपम खेर को जवाब देते हुए लिखा कि इनकी दुकान फिर भी गांधी के नाम पर ही चलेगी. बाकी आपके असत्यों के प्रपंच से अब जनता अनभिज्ञ नहीं. एक और यूजर ने लिखा कि 8 साल से अघोषित इमरजेंसी पर भी फिल्म बनेगी तब शायद लीड रोल में जो झूठा जुमलेबाज पाखंडी का रोल प्ले करेगा वह ऑस्कर डीजल करेगा.

एक अन्य यूजर ने अनुपम खेर का जवाब देते हुए लिखा कि इनके चक्कर में मत पड़ना दीदी आप. यह आपको झाड़ पर चढ़ा देंगे फिर आपको लगेगा कि आप असली वाली ही इंदिरा गांधी हो, जैसे कि मणिकर्णिका. पुष्पेंद्र नामक यूजर ने लिखा कि तुम्हारे दादा जी भी तो तुम्हारी ही तरह झूठ बोला करते थे?

आपको बता दें कि कंगना रनौत की पिछली कई फिल्में असफल रही हैं. उन्हें वह सफलता नहीं मिली है उन फिल्मों से जिसकी उन्हें उम्मीद थी. अब एक बार फिर से वह अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आने वाली हैं और यह फिल्म देश की पूर्व प्रधानमंत्री और ताकतवर महिला इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है, उनके द्वारा देश को लेकर लिए गए फैसलों पर आधारित है और एक बार फिर से इस फिल्म के जरिए कंगना रनौत को काफी उम्मीदें हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here