Aparna Yada Akhilesh Yadav

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है. जनता ने एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार पर भरोसा जताया है. हर तरफ योगी की जीत के चर्चे हो रहे हैं. इस बीच मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) भी चर्चाओं में हैं.

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बधाई देने के लिए योगी आदित्यनाथ के घर गई थी. वह अपने साथ आरती की थाल और अपनी छोटी सी बेटी को भी लेकर गई थी. उन्होंने अपनी बेटी के साथ योगी के माथे पर तिलक लगाकर जीत की बधाई दी. अपर्णा यादव भगवा लिबास पहने हुए थी.

अपर्णा यादव ने इसको लेकर एक खास वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह योगी आदित्यनाथ का तिलक कर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा जब तक खून में है हलचल, भगवा झुक नहीं सकता.

अपर्णा यादव के इस तरह से योगी आदित्यनाथ के स्वागत करते हुए वीडियो शेयर करने से सबसे अधिक तकलीफ अगर किसी को हुई होगी तो वह अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हैं. परिवार का ही कोई सदस्य अगर विरोधी विचारधारा का समर्थन कर रहा है, विरोधी व्यक्ति का स्वागत कर रहा है तो तकलीफ होती ही है.

अपर्णा यादव ने वीडियो के साथ जो कैप्शन शेयर किया है उसको देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अपनी जेठानी डिंपल यादव के लिए लिखा है. दरअसल डिंपल यादव ने कौशांबी के सिराथू रैली में योगी आदित्यनाथ के कपड़ों पर चुटकी ली थी. डिंपल ने कहा था कि योगी के कपड़े का रंग लोहे में लगी जंग के रंग के जैसा है, इस जंग वाले इंजन को हटाने का समय आ गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here