Aparna Yadav.

मुलायम सिंह यादव की बहू और बीजेपी के नेता अपर्णा यादव (Aparna Yadav) एटा के बरहापुर गांव में ब्लैक बेल्ट वर्ल्ड संस्था की प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रुप में भाग लिया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि ताइक्वांडो की शिक्षा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाई जा रही एंटी रोमियो अभियान में काफी मददगार साबित हो सकती है.

उन्होंने कहा कि यह हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन से मैच करता है, जिसमें आत्मनिर्भर भारत का निर्माण होता है. एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना साकार होती है.

नवरात्रि और रामनवमी के अवसर पर पूरे देश में रामनवमी के जुलूस में पर हुए हमलों और हिंसा पर उन्होंने कहा कि रामनवमी पर कई सनातनी यथाशक्ति अपने अपने जुलूस निकाले थे, उसमें जो अटैक हुआ है तो उसमें सरकार कड़ा एक्शन ले रही है. यह बहुत ही अशोभनीय है.

राज ठाकरे के बयान पर प्रतिक्रिया

महाराष्ट्र में राज ठाकरे ने मस्जिदों से लाउडस्पीकर से आजान पढ़ने पर रोक लगाने की बात कही है और कहा है कि यदि उसे 3 मई तक नहीं रोका गया तो हम लाउडस्पीकर उसे हनुमान चालीसा पढ़ना शुरू कर देंगे. इस पर अपर्णा यादव ने कहा है कि हमें राज ठाकरे के बारे में कुछ नहीं कहना है. लेकिन हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. सुशासन की व्यवस्था कर रहे हैं और भारत रामराज्य की ओर बढ़ रहा है.

आपको बता दें कि राज ठाकरे के बयान पर एक बार फिर से शरद यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने कहा है कि राज ठाकरे को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. वहीं शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने राज को भाजपा का भोंपू बताया है.

शरद पवार ने कहा है कि राज ठाकरे अपने भाषणों में बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर बातें क्यों नहीं करते हैं? एक बार भी बीजेपी का नाम नहीं लेते हैं? राज्य में शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश शुरू है, लेकिन महाराष्ट्र की महाविकास आघाडी सरकार ऐसा होने नहीं देगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here