Tridha Choudhury

28 साल की त्रिद्धा चौधरी (Tridha Choudhury) अपनी एक्टिंग के अलावा बोल्ड लुक की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती है. आश्रम वेब सीरीज के पहले त्रिद्धा ने अन्य कई वेब सीरीज में भी बोल्ड सींस दिए. लेकिन इसमें जो आश्रम में जो बोल्ड सींस दिए उसके बाद त्रिद्धा हर जगह छा गई.

अपनी निजी जिंदगी में भी आश्रम में बबीता का रोल निभाने वाली त्रिद्धा (Tridha Choudhury) काफी बोल्ड है. हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर समंदर किनारे की ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है.

लेटेस्ट तस्वीर में त्रिद्धा चौधरी (Tridha Choudhury) ने मास्टर कलर की मोनोकिनी पहनकर बीच किनारे अपने हुस्न का जलवा बिखेरा हुआ है. त्रिद्धा की यह तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गई है. इन तस्वीरों में वह मोनोकिनी पहनकर बीच किनारे बैठी हुई है. इन तस्वीरोंं में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैंं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जैसे ही अपनी इन तस्वीरों को शेयर किया तो कमेंट सेक्शन में बाढ़ आ गई. ज्यादातर फैंस आश्रम की बबीता की इस तस्वीर को देखकर फायर वाला आईकॉन शेयर कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

त्रिद्धा चौधरी (Tridha Choudhury) की सबसे चर्चित वेब सीरीज आश्रम का तीसरा पार्ट भी आने वाला है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. देखना यह होगा कि आश्रम के तीसरे पार्ट में बाबा निराला की क्या कारनामे देखने को मिलते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here