Babita Phogat Kangana Ranaut Lock Upp

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बीजेपी का समर्थन करती हुई नजर आती हैं और बबीता फोगाट (Babita Phogat) तो बीजेपी के टिकट पर चुनाव तक लड़ चुकी है और हार चुकी है. बबीता फोगाट ने इन दिनों कंगना रनौत के नए शो Lock Upp में शिरकत की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के नए शो Lock Upp की चर्चा इन दिनों हर तरफ हो रही है. शो के प्रोमोज से तो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंट्रोवर्सी के घेरे में रहने वाली कंगना रनौत एक धमाकेदार शो के साथ टीवी की दुनिया में उतर रही हैं. पब्लिक से उन्हें रिस्पांस भी शानदार मिल रहा है.

शो का नया प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना और शो की कंटेंस्टेंट बबीता फोगाट के बीच बहस बाजी देखने को मिल रही है. शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आयाा है. इसमें कंगना रनौत और बबीता के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. शो की शुरुआत अभी हुई नहीं है मगर प्रोमो से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह तो कितना कंट्रोवर्शियल होने जा रहा है.

हालिया प्रोमो मेंं कंगना शो में हिस्सा ले रही बबीता फोगाट से पूछती हैं कि कुश्ती केेे अखाड़े में दिमाग का सदुपयोग करके उन्होंने बहुत सारे मेडल जीते. मगर राजनीति के अखाड़े में उन्होंने दिमाग का सही उपयोग नहीं किया. कंगना का यह सवाल सुनकर बबीता भड़क गई. उन्होंने अपने अंदाज में होस्ट कंगना को समझाने की कोशिश की कि उन से भिड़ना कंगना के लिए कितना मुश्किल हो सकता है.

बबीता ने कहा जो आरोप आपने मुझ पर लगाए हैं वह सरासर गलत और बेबुनियाद हैं. थोड़ा सा दूर रहिए मुझसे, नहीं तो धोबी पछाड़ लगाते हुए देर नहीं लगाऊंगी. बबीता के मुंह से यह बात सुनकर कंगना रनौत थोड़ी उखड़ी हुई नजर आई. अब देखना यह होगा कि यह बहस आखिर किस मोड़ तक जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here