babul supriyo

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections) में तृणमूल कांग्रेस ने बंपर जीत दर्ज की है. पश्चिम बंगाल में तीसरी बार तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) तीसरी बार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने जा रही है.

प्रधानमंत्री मोदी, राहुल गांधी समेत कई केंद्रीय मंत्रियों और अलग-अलग पार्टियों के नेताओं ने ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है. लेकिन केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babylon Supriyo) ने इस परंपरा को तोड़ते हुए राज्य में सत्ताधारी पार्टी को जीत की बधाई देने से इनकार कर दिया है. और एक तरह से जनादेश का अपमान भी किया है. ममता बनर्जी को क्रूर महिला तक बता दिया है.

बाबुल सुप्रियो ने एक सोशल मीडिया पोस्ट (Social Media Post) लिखी है. अपनी फेसबुक पोस्ट में बाबुल सुप्रियो ने लिखा है कि बंगाल के मतदाताओं ने एक ऐतिहासिक गलती कर दी है. उन्होंने पोस्ट में तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक क्रूर महिला बताया है.

बाबुल सुप्रियो ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि न ही मैं ममता बनर्जी को बधाई दूंगा और न ही मैं कहूंगा कि मैं जनादेश का सम्मान करता हूं. बीजेपी को एक मौका न देकर बंगाल की जनता ने इस भ्रष्ट, अक्षम, बेईमान सरकार और क्रूर महिला को वापस सत्ता में लाकर ऐतिहासिक गलती कर दी है.

बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा है कि हां एक कानून के पालन करने वाले नागरिक के रूप में मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए फैसले का पालन करूंगा. आपको बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने बाद में यह पोस्ट डिलीट कर दी. बता दे कि बाबुल सुप्रियो अपनी खुद की सीट हार गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here