Namita Thapar

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show), कपिल शर्मा (Kapil Sharma) होस्ट करते हैं और इसमें तमाम स्टार्स अपनी फिल्मों का और अपने दूसरे प्रोजेक्ट का प्रमोशन करने के लिए आते हैं. इसके साथ-साथ तमाम स्टार्स अपने दिल की बातें भी अपने फ्रेंड्स के साथ इस शो के जरिए साझा करते हैं.

कपिल शर्मा के शो में अभी हाल ही में शार्क टैंक इंडिया के सभी जजेस आए हुए थे. तथा कपिल शर्मा के संग अपनी लाइफ से संबंधित इंटरेस्टिंग किस्से साझा किए. इसके जरिए इनकी जिंदगी से जुड़े हुए किस्से दर्शकों को भी जानने को मिला.

छोटे पर्दे का जाना पहचाना कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो टीवी की दुनिया का एक ऐसा मनोरंजन शो है, जहां सेलिब्रिटी अपने प्रोजेक्ट को प्रमोट करने के साथ-साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई बातें भी शेयर करते हैं.

इस शो के जरिए हंसी मजाक तो कपिल शर्मा करते ही हैं. इसके साथ-साथ कई खुलासे भी इस शो के जरिए होते हैं. इस बीच हाल ही में एक खुलासा लोगों के बीच चर्चा में उस वक्त आ गया, जब शो में शार्क टैंक इंडिया के सभी जज पहुंचे. कपिल शर्मा के शो में सभी जजेस ने एंट्री की और कॉमेडियन के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर किए.

अभी हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड से एक अनसेंसर्ड वीडियो सोशल मीडिया पर डाली गई है. इस वीडियो में रियलिटी शो सार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर (Namita Thapar) ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक खास खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन ने उनकी जिंदगी खत्म कर दी थी.

Namita Thapar1

उनका यह बयान सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल नमिता थापर से कॉमेडियन कपिल शर्मा पूछते हैं कि आप बच्चन साहब की फैन हैं. लेकिन जब उन्होंने आपकी दौलत देखी होगी वह आपके फैन हो गए होंगे.

कपिल शर्मा के इस सवाल के जवाब में नमिता कहती हैं कि बच्चन साहब ने तो पूरी लाइफ ही खत्म कर दी है. उनके बाद कोई दूसरा पसंद ही नहीं आया, बच्चन साहब ने तो पूरी लाइफ ही खत्म कर दी है. इस बात पर कपिल शर्मा कहते हैं कि, बच्चन साहब यह सुनकर बहुत खुश हो गए होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here