Pashmina Roshan

बॉलीवुड में रोशन परिवार का नाम बहुत बड़ा है उन्होंने इंडस्ट्री को कई सितारे दिए हैं रितिक रोशन को कौन नहीं जानता उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम बनाया है वही उनके पिता डायरेक्टर राकेश रोशन और अंकल राजेश रोशन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. रोशन परिवार के टैलेंटेड खजाने में से एक और चेहरा इंडस्ट्री को मिलने वाला है.

और वह चेहरा है राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) का. दरअसल पश्मीना रोशन जल्द ही “इश्क विश्क रिबाउंड” से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. पश्मीना रोशन रितिक रोशन के चाचा राजेश रोशन की बेटी है. यह घर के सभी की लाडली हैं. कई बार रितिक रोशन को पश्मीना रोशन संग फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते देखा गया है. पश्मीना रोशन ने एक्टिंग सीखी हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

पश्मीना एक्टिंग के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली हुई है. भाई रितिक रोशन से पश्मीना एक्टिंग के मामले में टिप्स भी लेती हैं. इसके अलावा पश्मीना रोशन थिएटर में भी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ग्लैमर और खूबसूरती के मामले में यह बॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है और जहां तक यंग अभिनेत्रियों, जैसे सारा अली खान अनन्या पांडे को बोल्डनेस और खूबसूरत खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हुई नजर आती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

रितिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन साल 2003 में आई शाहिद कपूर की फिल्म “इश्क विश्क” के सीक्वल से एक्टिंग में नया मुकाम बनाएंगी. पुरानी इश्क विश्क फिल्म कॉलेज रोमांस पर थी, जिसमें अमृता राव और शाहिद कपूर जैसे सितारे नजर आए थे. फिल्म उस समय की जबरदस्त हिट साबित हुई थी. पश्मीना रोशन की फिल्म “इश्क विश्क रिबाउंड” से फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि यह पिछली फिल्म की तरह हिट होगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो पश्मीना रोशन के अलावा रोहित सराफ, जिब्रान खान और नाइला ग्रेवाल लीड किरदार में नजर आएंगे. रमेश तुरानी फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. वहीं निपुण अविनाश धर्माधिकारी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट की अगर मानें तो उसके मुताबिक राजेश रोशन ने बताया है कि, एक बार उनकी बेटी किसी पार्टी में जा रही थी जब उन्होंने पश्मीना से यह पूछा था कि वह एक्टिंग को अपना करियर बनाना चाहती हैं या नहीं. जिसके बाद पश्मीना सोच में पड़ गई थीं. लेकिन वह धीरे-धीरे एक्टिंग की ओर आने लगी थीं. उन्होंने नादिरा बब्बर की एक्टिंग क्लासेस भी ली है और बैरी जॉन इंस्टिट्यूट में ट्रेनिंग भी की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pashmina Roshan (@pashminaroshan)

इसके अलावा आपको बता दें कि पश्मीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहा है कि ऐसा लग रहा है कि वर्षों की तपस्या और मेहनत अब फल दे रही है. मैं अपना पहला स्क्रीन एक्सपीरियंस आपके सामने लाने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित, बेचैन और उत्तेजित हूं. जब रिलेशनशिप्स ऐप पर पाया जा सकता है और एक चैट में खोजा जा सकता है. आप जानते हैं कि प्यार को अपग्रेड होने की जरूरत नहीं. “इश्क विश्क रिबाउंड”. अब यह समय है आगे बढ़ने का. बेटी पश्मीना के बॉलीवुड डेब्यु पर राजेश रोशन ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि वह अपनी बेटी के डेब्यू से बहुत खुश हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here