Ullu Web Series Beta Aashiq Baap Ayyash

उल्लू एप (Ullu Web Series) बोल्ड वेब सीरीज के लिए जाना जाता है. उल्लू की वेब सीरीज बोल्ड सींस से भरी पड़ी है और इस वजह से उल्लू की वेब सीरीज काफी चर्चा में रहती है. कुछ वेब सीरीज ऐसी है जो सिर्फ अपने बोल्ड सीन की वजह से चली है. उल्लू वेब सीरीज के दर्शक बड़ी संख्या में है. दर्शक उल्लू की नई-नई वेब सीरीज का इंतजार करते रहते हैं. उल्लू की ज्यादातर वेब सीरीज 18 वर्ष से अधिक वालों के लिए उपयुक्त है.

Ullu Web Series: Beta Aashiq Baap Ayyash

उल्लू पर ऐसे ही एक वेब सीरीज है Beta Aashiq Baap Ayyash. उल्लू की इस वेब सीरीज में हॉट सींस की भरमार है. यह वेब सीरीज दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है, एक रईस बाप जिसके पास दौलत तो बहुत है लेकिन अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार है. उसके बेटे की भी एक गर्लफ्रेंड है. अपने बॉयफ्रेंड के बाप और उसकी दौलत देखकर वह मचल जाती है. और फिर इस वेब सीरीज में आगे की कहानी दिखाई गई है.

इस वेब सीरीज में अदिति कोहली मुख्य भूमिका में है. आदित्य पहले भी अपने बोल्ड सीन देने के लिए चर्चाओं में रही हैं. इससे पहले यह कई बार बोल्ड और भड़कीले कंटेंट पर काम कर चुकी हैं. अदिति कोहली अभी सिर्फ 27 साल की हैं, लेकिन वेब सीरीज की दुनिया में काफी नाम कमा चुकी है. इसके अलावा इस वेब सीरीज में कंचन ने भी बेहतरीन अभी नहीं किया है. वेब सीरीज की दुनिया का कंचन भी जाना पहचाना नाम है. इसके अलावा राज नैनी ने भी इसमें मुख्य भूमिका निभाई है.

अगर बोल्ड कंटेंट और रोमांस देखने के शौकीन हैं तो यह वेब सीरीज देख सकते हैं. मजेदार और मनोहर कहानी के साथ रोमांस, हवस, पैसा, धोखा और फरेब यहां आपको सब देखने को मिलेगा. इसके अलावा कुछ सींस इतने बोल्ड हैं जो परिवार के साथ बैठकर नहीं देखे जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here