Aryan Khan Thoughtofnation

मुंबई के चर्चित ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ी राहत मिली है. आर्यन खान को कोर्ट से क्लीन चिट मिल गई है. NDPS कोर्ट में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने चार्जशीट पेश की. दाखिल चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था. आर्यन के खिलाफ दर्ज केस के कोई सबूत नहीं मिले.

इस पूरे मामले में केवल 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया गया है. आर्यन (Aryan Khan) समेत छह लोगों को सबूत न मिलने के कारण छोड़ दिया गया है. इसे लेकर एनसीब प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकती है. इस पूरे मामले में कुल 20 आरोपी हैं जिसमें से 18 आरोपी जमानत पर बाहर हैं और दो आरोपी अब भी जेल में बंद है.

आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ी राहत

ड्रग्स केस की चार्जशीट में मुनमुन और अरबाज मर्चेंट को क्लीन चिट नहीं मिली है. दोनों ड्रग्स केस में आरोपी बताए गए हैं. अरबाज मर्चेंट आर्यन खान के दोस्त है. चार्जशीट में 6 लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिलने की बात लिखी है. जिनके खिलाफ सबूत नहीं मिले उनमें आर्यन खान के अलावा साहू, आनंद, सुनील सेह, अरोड़ा शामिल हैं.

आपको बता दें कि 2 अक्टूबर 2021 को NCB की तरफ से एक रेड मारी गई थी. इसके बाद क्रूज शिप से आर्यन खान समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था. फिर अगले दिन गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आर्यन खान जमानत पर बाहर आ गए थे. आर्यन खान को इस पूरे मामले में 28 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था. बेटे को रिहा करवाने में शाहरुख खान और उनकी लीगल टीम ने पूरी जान लगा दी थी.

आर्यन खान पर NCB ने इंटरनेशनल मार्केट में ड्रग्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया था. हालांकि आर्यन के पास के कोई ड्रग्स बरामद नहीं की गई थी. आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट के पास से NCB को ड्रग्स मिली थी. गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान को एनसीबी की कस्टडी में भेजा गया था. फिर वह कई दिनों तक जेल में रहे. इस बीच उनकी जमानत याचिका बार-बार खारिज होती रही. 30 अक्टूबर को आर्यन खान जेल से रिहा हुए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here