web series actress

Entertainment News- मनोरंजन जगत में ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. एक तरफ पहले दर्शक थिएटर को मनोरंजन का दूसरा ऑप्शन मानते थे. लेकिन अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ दर्शकों का ध्यान अधिक होता है. क्योंकि यहां दर्शकों को वेब सीरीज (Web Series) और फिल्मों में काफी क्रा’इम और सस्पेंस देखने को मिलता है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

लेकिन इन सबके बीच कई ऐसी वेब सीरीज (Web Series) है जो अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. इन वेब सीरीज में अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी ऐसी ही कुछ वेब सीरीज के नाम आज आपको हम बताने जा रहे हैं जिसे देखने से पहले शायद आपको सोचना भी पडे.

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal)

Rasika Dugal

अभिनेत्री रसिका दुग्गल आज इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम बन चुकी है. उन्होंने वेब सीरीज (Web Series) “मिर्जापुर” में अपने बोल्ड सीन से तहलका मचा दिया था. उन्होंने अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज से फैंस को दीवाना बना दिया था. इस वेब सीरीज में उन्होंने बीना त्रिपाठी का किरदार निभाया था, जो कालीन भैया की पत्नी बनी थी. इस वेब सीरीज के बाद भी रसिका ने कई वेब सीरीज मे अभिनय किया है. वेब सीरीज “आउट ऑफ लव” में वह सच में आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थी. इस वेब सीरीज में रसिका दुग्गल ने डॉक्टर मीरा कपूर का किरदार निभाया था. “आउट आफ लव” वेब सीरीज में रसिका दुग्गल ने काफी इंटरमेंट टीम दिए हैं पूरब कोहली के साथ मिलकर.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

Kiara Advani

नेटफ्लिक्स की “लस्ट स्टोरी” को कोई भूल नहीं सकता. इस वेब सीरीज (Web Series) में कियारा आडवाणी ने अपनी बोल्डनेस से सभी को हैरान कर दिया था. इस वेब सीरीज में कियारा के बोल्ड सीन के क्लिप अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आपको बता दें कि इस वेब सीरीज को अगर किसी ने यादगार बनाया है तो वह कियारा आडवाणी ही है. इस सीरीज में कियारा का रोल ज्यादा बड़ा नहीं था, लेकिन कुछ मिनटों में वह जो कर गई वह कोई भूल नहीं सकता. इस वेब सीरीज में कियारा आडवाणी को देखने के बाद निर्देशकों ने उन्हें हाथों हाथ लिया था.

आदिति पोहनकर (Aditi Pohankar)

Aditi Pohankar

आदिति पोहनकर को लोकप्रियता वेब सीरीज (Web Series) आश्रम से मिली थी. इस सीरीज में आदित्य का बेहद सिंपल लुक देखने को मिला था. लेकिन इन्होंने अपनी दूसरी वेब सीरीज “शी” में सभी को चौंका दिया था. उनके बोल्ड सीन काफी चर्चा में थे. वेब सीरीज “शी” के बाद आदिति पोहनकर के करियर को काफी रफ्तार मिली थी.

अन्वेषी जैन (Anveshi Jain)

Anveshi Jain Gandi bat

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई अभिनेत्रियों को खूब शोहरत दिलाई है. इनमें से ही एक नाम है अन्वेषी जैन का. अन्वेषी जैन ने ओटीपी पर एकता कपूर की वेब सीरीज (Web Series) गंदी बात से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. गंदी बात वेब सीरीज ने अन्वेषी को रातों-रात सुर्खियों में ला दिया था और वह स्टार बन गई थी. अन्वेषी जैन के बोल्ड सीन देखने के लिए लोग उन्हें गूगल पर सर्च करने लगे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here