Julie 2- Bold Web series Ullu app

Entertainment- मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज (Web series) “जूली” (Julie) का दूसरा सीजन (Julie-2) रिलीज हो गया है. इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में जमकर बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है. इस सीरीज को कभी भी फैमिली के संग देखने की गलती ना करें, वरना आपको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि यह परिवार के साथ देखने लायक नहीं है.

यह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है (Web series). इस वेब सीरीज की शुरुआत ट्रेलर में दिखाए गए ब्रिज के अनुसार एक महिला इस बात का खुलासा करती है कि 3 लड़के 3 महीने से गायब हैं. अगले दृश्य में अमन वर्मा (Aman Verma) एक अधिकारी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं. और देखने को मिलता है कि एक महिला अधिकारियों को सबूत सौंप देती है. फिर पुलिस एक घर की तलाशी लेती है और तीनों की रहस्यमई मौ”त का पता चलता है.

Julie 2- Bold Web series Ullu app 2 Nehal Barolia

यह वेब सीरीज उल्लू एप (Ullu App) पर रिलीज हुई है और यह हिंदी में है. “जूली 2” (Julie-2) 13 मई को दर्शकों के लिए रिलीज की गई है. यह उल्लू एप की ऑफिशियल वेबसाइट पर मौजूद है. यह एक आत्म निर्भर और मजबूत नर्स की कहानी है. इसका पहला सीजन दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था और दूसरे सीजन का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे.

Julie 2- Bold Web series Ullu app 1

इस वेब सीरीज (Web series) की कहानी में कई ट्विस्ट और टर्न है. सीरीज में अमन वर्मा के साथ अभिनेत्री नेहाल बरोलिया (Nehal Barolia) की वापसी हुई है. यह मुख्य रूप से हिंदी में रिलीज की गई है. इसके अलावा तमिल और तेलुगू में बहुभाषी ऑडियो के साथ रिलीज किया जाएगा.

वेब सीरीज (Web series) “जूली 2” में कई बोल्ड सींस फिल्माए गए हैं, जिन्हें आप फैमिली या फिर बच्चों के साथ नहीं देख सकते. इसलिए इस सीरीज को 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है.

Julie 2- Bold Web series Ullu app Nehal Barolia1

“जूली 2” वेब सीरीज (Web series) में अभिनेत्री ने सारी हदें पार कर दी हैं. ऐसे ऐसे इंटिमेट और बोल्ड सींस दिए हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाएंगे. इस वेब सीरीज में नेहल वाड़ोलिया और दीपज्योति दास जैसी अभिनेत्रियों ने काम किया है. वही फेमस एक्टर अमन वर्मा ने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया है.

इससे पहले “जूली” का सीजन 1 रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. लेकिन दूसरे सीजन की तरह इसमें भी ऐसे सींस है, जिसे आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here