kangana ranaut Lockup

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लंबे समय से नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर खुलकर बयान बाजी करती रही हैं. उनके निशाने पर रितिक रोशन से लेकर करण जोहर सहित कई सेलिब्रिटीज आए हैं. कंगना का कहना रहा है कि बॉलीवुड में यह नाम भाई भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं और न्यू कमर्स के लिए इंडस्ट्री में काम मिलना मुश्किल होता है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कंगना ने इस पर बहस छेड़ दी थी. लेकिन अब कंगना रनौत के सुर बिल्कुल बदले बदले से नजर आ रहे हैं. उनमें यह बदलाव ऐसे वक्त पर देखने को मिला है जब वह जल्द ही एकता कपूर के शो “लॉकअप” (Lockup) को होस्ट करने वाली है.

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे उनके फैन पेज ने शेयर किया है. वह वीडियो में इंटरव्यू दे रही हैं और कहती हैं मुझे नेपोटिज्म से कभी भी समस्या नहीं थी. समस्या मुझे आउटसाइडर्स के लिए गैंग बनाने से है, जो कि नेपोटिज्म की वजह से होता है. यह दोनों अलग चीजें हैं.

वीडियो में वह कहती हैं कि, अगर आप अपना काम कर रहे हैं, तसल्ली से… इत्मीनान से… तो कोई समस्या नहीं है. दिक्कत तब होती है जब कहा जाता है कि यह आउटसाइडर्स हैं और यह यहां नहीं होने चाहिए, क्योंकि यह हमारे बाप दादाओं की जगह है. एकता कभी भी बुली गैंग का हिस्सा नहीं रही हैं.

कंगना रनौत के नए शो “लॉकअप” के कई प्रोमो अभी तक आ चुके हैं. शो का प्रोमो सामने आने के बाद इसकी तुलना बिग बॉस से की जा रही है. यह शो 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा. इसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. 1 घंटे का एपिसोड दिखाया जाएगा. शो में 16 विवादित कंटेस्टेंट लॉकअप में बंद रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here