ashok
फोटो साभार सोशल मीडिया

कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ मे नक्सलियों ने 20 से अधिक जवानों को शहीद कर दिया था. नक्सलियों की इस कायराना हरकत से पूरा देश आक्रोशित हो उठा था. कभी आतंकवादी हमला होता है तो कभी नक्सली हमला होता है.

हमारे जवान लगातार अपनी जान की बाजी लगाकर देश की सुरक्षा में लगे हुए हैं. छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद हुए 20 से अधिक जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी ऐसा देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था देश के गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर भी गए थे नक्सलियों के हमले के बाद.

छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. इसी संबंध में गोदी पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस विधायक @seethakkaMLA खुद को नक्सली बताती रही हैं. हाल के नक्सली हमले के बाद इन्होंने अपनी नक्सली पहचान छुपा ली है. @HMOIndia को नक्सली हमलों के पीछे इनकी भूमिका की जांच करनी चाहिए.

अशोक श्रीवास्तव के इसी ट्वीट पर पलटवार करते हुए छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि ये कोई एक भटका हुआ शख्स है. जो अपने आप को “पत्रकार” भी कहने की कोशिश कर रहा है. @DPRChhattisgarh से अनुरोध है कि यह व्यक्ति छत्तीसगढ़ के संबंध में फेक न्यूज फैला रहा है. ये जिन महोदया को छत्तीसगढ़ विधायक बता रहे हैं, वह छत्तीसगढ़ से नहीं हैं. लेकिन कांग्रेस की एक योद्धा हैं.

आपको बता दें कि गोदी पत्रकार अक्सर सोशल मीडिया पर फेक न्यूज़ फैलाते रहते हैं और इनकी पोल खुल भी जाती है लेकिन उसके बाद भी यह फेक न्यूज़ फैलाने के लिए जनता से माफी नहीं मांगते हैं. छत्तीसगढ़ टि्वटर हैंडल से काफी मजेदार ट्वीट होते हैं और फेक न्यूज़ के खिलाफ भी छत्तीसगढ़ ट्विटर हैंडल से पलटवार होता रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here