Babita Phogat.

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा की जांच लगातार जारी है. सोशल मीडिया पर इसको लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. इस हिंसा को लेकर लोग दो भागों में बांट चुके हैं. कुल मिलाकर यह हिंसा अब राजनीतिक रूप ले चुकी है.

इसी कड़ी में अब भारतीय रेसलर और बीजेपी की नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने जहांगीरपुरी हिंसा पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि हिन्दू समाज कभी भी दं’गे नही करता है. दं’गे करने वाले समाज का नाम और समाज की पहचान सभी को है. तब उमर खालिद, शरजील इमाम, ताहिर हुसैन और अब अंसार, सलीम, इमाम शेख़, दिलशाद, अहीद असलम…

इससे पहले बबीता फोगाट ने एक अन्य ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाए थे. बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, दिल्ली दं’गे आम आदमी पार्टी ने करवाए हैं. आप गुंडों और अपराधियों की पार्टी है. हिंसा करने वाले आप पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हैं. यह बात शाहीन बाग के दं’गों में भी साबित हुई और अब जांच पूरी होने के बाद जहांगीरपुरी दं’गों में भी साबित होगी. जय बजरंगबली.

आपको बता दें कि बबीता फोगाट ऐसे ही बयान देकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी हार चुकी है. सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here