Rahul Gandhi Virat kohli

टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन ने भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को आहत किया है. पाकिस्‍तान और न्‍यूजीलैंड से अपने दोनों शुरुआती मैच भारतीय टीम हार चुकी है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्‍मीदें बेहद कम हैं. भारतीय टीम (Team India) के इस लचर प्रदर्शन के कारण कप्‍तान विराट कोहली (Virat kohli) और टीम के अन्‍य प्‍लेयर्स को ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी को ऑनलाइन धमकियां मिली हैं. कुछ लोगों के खेलभावना के खिलाफ इस तरह के व्‍यवहार के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) खुलकर विराट कोहली के समर्थन में आए हैं. उन्‍होंने एक ट्ववीट लिखकर विराट के प्रति समर्थन जताया. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्‍योंकि कोई इन्‍हें प्‍यार नहीं देता, इन्हे माफ कर दो.

यह सही है कि टी20 वर्ल्‍डकप में भारतीय टीम अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सकी. दोनों मैचों में वह बुरी तरह हारी. पाकिस्‍तान ने जहां उसे 10 विकेट से हारा, वहीं कीवी टीम ने उसे 8 विकेट से धूल चटाई. टीम ने जिस तरह से संघर्ष किए बिना विपक्षी टीमों के सामने समर्पण किया, उसे लेकर खेलप्रेमियों में काफी नाराजगी है.

इसके बावजूद कुछ लोगों ने ऑनलाइन प्‍लेयर्स के खिलाफ जिस तरह के शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया, वह स्‍वीकार नहीं किया जासकता. पाकिस्‍तान के खिलाफ हार के बाद भारत को कई जीत दिला चुके तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को धर्म के आधार पर ट्रोल किया गया. विराट सहित अन्‍य प्‍लेयर भी इस तरह की छींटाकशी से नहीं बच पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here