Deepika Padukone Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने जीवन में सिर्फ पैसा ही नहीं बल्कि इज्जत भी कमाई है. सलमान खान को बॉलीवुड का भाई जान भी बोला जाता है आज के बाद में फिल्म इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस सलमान खान के साथ काम करना चाहती है. आज के वक्त में सलमान खान के साथ फिल्म करने का ऑफर किसी को मिलता है तो वह उसे ठुकरा नहीं सकता. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड के कितने बड़े अभिनेता हैं.

लेकिन एक अभिनेत्री ऐसी है जिसने सलमान के साथ फिल्म करने के लिए साफ मना कर दिया था. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का चलता है. दीपिका को आज के वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग पसंद करते है. दीपिका ने सिर्फ बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि हॉलीवुड की भी फिल्म की है और यही वजह है कि दीपिका पादुकोण को एक अंतरराष्ट्रीय अभिनेत्री भी बोला जाता है.

दीपिका के पास आज के समय में किसी भी चीज की कमी नहीं है, जिसके चलते वह अपने जीवन को बहुत ही शानदार तरीके से व्यतीत करती हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण के बारे में एक बात पता चली है कि उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म करने से साफ मना कर दिया था. खबरों की मानें तो सलमान खान ने एक बार दीपिका को साथ में फिल्म करने का ऑफर दिया था.

दीपिका पादुकोण ने सलमान के ऑफर को ठुकरा दिया था. दीपिका पादुकोण ने कहा था कि उन्हें अभी एक्टिंग में इतनी ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, जिसके चलते उस वक्त वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी. लेकिन आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने सलमान खान को मना करके शाहरुख खान के साथ फिल्म कर ली थी, जिसका नाम था ओम शांति ओम. यह एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here