diljeet

कड़ाके की ठंड के बीच जारी किसानों के प्रदर्शन में नए कृषि कानूनों के बीच बॉलीवुड अभिनेताओं और सिंगरों के बीच जुबानी जंग जारी है. बॉलीवुड अभिनेता किसानों के प्रदर्शन को लगातार राजनीतिक रंग रूप देने में लगे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से ट्विटर पर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है.

कंगना राणावत ने कहा कि,मैं चाहती हूं कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जी जो किसानों के लिए लोकल क्रांतिकारियों की भूमिका में दिख रहे हैं. कम से कम एक वीडियो के माध्यम से यह भी बताएं कि उन्हें विरोध किस बात का करना है. दोनों किसानों को भड़का कर गायब हो गए हैं और देखों किसानों की और देश की ये हालत है.

कंगना के ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ ने जवाब देते हुए कहा है,’कौन देश प्रेमी है, कौन विद्रोही है. ये डिसाइड करने का हक इन्हें किसने दिया. यह कहां की ऑथोरिटी है. किसानों को देश विद्रोही कहने से पहले कुछ तो शर्म कर लो. गौरतलब है कि किसानों के प्रदर्शन के दौरान ही कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच इससे पहले भी कई बार ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली है. जहां कंगना केंद्र सरकार के द्वारा बनाए गए कृषि कानूनों के समर्थन में लगातार ट्वीट कर रही हैं, लेकिन दिलजीत दोसांज किसानों के समर्थन में हैं.

दिलजीत बीते दिन दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसानों के धरना प्रदर्शन में भी पहुंचे थे और उन्होंने कृषि कानूनों के विरोध में अपना विरोध जताया था. सरकार से किसानों को वार्ता के साथ उनकी सभी मांगों को पूरी करने की विनती की थी. दिलजीत ने कंगना का जवाब तो दे दिया लेकिन अब देखना यह होगा कि प्रियंका चोपड़ा की ओर से इस चैलेंज को कैसे स्वीकार किया जाता है.

स्वरा भास्कर का कंगना पर तंज

कंगना रनौत पर स्वरा भास्कर ने भी निशाना साधा है. उन्होंने तंज कसते हुए कह दिया है कि अच्छे आर्टिस्ट का अच्छा इंसान होना जरूरी नहीं है. उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इस बारे में विस्तार से बताया है. जब स्वरा भास्कर से उनके इस बयान के बारे में पूछा गया, तब एक्ट्रेस ने बोला- इसका सिर्फ कंगना से मतलब नहीं है. ये सच है हमारे झगड़े हुए हैं, लेकिन इस बारे में सोचने की जरूरत है कि सभी अच्छे आर्टिस्ट, अच्छे इंसान नहीं होते.

एक्ट्रेस आगे कहती हैं- ऐसा मान लिया जाता है कि जो कलाकार बड़े पर्दे पर अच्छा रोल प्ले कर रहा है, जो कोई हीरो बन गया है, वो असल जिंदगी में भी वैसा ही हो. ऐसा नहीं होता है. स्वरा भास्कर के इस बयान को कंगना रनौत के खिलाफ ही माना जा रहा है. लंबे समय से दोनों कंगना और स्वरा के बीच तीखी नोक-झोंक देखने को मिल रही है. एक तरफ कंगना, स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेस बता दी रहती हैं तो वहीं दूसरी तरफ स्वरा भी उन्हें झूठा करार देती हैं.

किसान आंदोलन के दौरान स्वरा भास्कर ने दिलजीत का समर्थन कर कंगना रनौत को आड़े हाथों लिया था. उन्होंने उस समय कहा था कि दिलजीत ने सही समय पर सही स्टैंड लिया है. स्वरा के दिलजीत को समर्थन देने के बाद से ही कंगना रनौत का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है. वे हर मौके पर ट्वीट कर स्वरा से लेकर तापसी तक, सभी पर निशाना साध रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here