Sanjay Dutt Govinda

बॉलीवुड में कई दोस्त हैं तो कई दुश्मन है. कई सारी जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें दर्शक एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. कभी दर्शकों की ख्वाहिश पूरी होती है तो कभी यह ख्वाहिश अधूरी ही रह जाती है. ऐसी ही एक जोड़ी बॉलीवुड के दो सुपरस्टार की थी जिनका नाम संजय दत्त (Sanjay Dutt) और गोविंदा (Govinda) है.

आपको बता दें कि दोनों ने साथ में बहुत हिट और सुपरहिट फिल्में दी है और कई फिल्में तो ऐसी भी हैं जिन्हें आज भी देखना दर्शक पसंद करते हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों की जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं. संजय दत्त और गोविंदा ने एक और एक ग्यारह जैसी बहुत सारी हिट फिल्में दी है, जिसके चलते आज के समय में हर कोई इन्हें जानता है.

एक समय था जब संजय दत्त और गोविंदा दोस्त थे. लेकिन आपको बता दें कि आज के समय में दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते हैं. दोनों के बीच की दोस्ती में इतनी दरारे आ गई है कि आज के समय में वह एक दूसरे को देखना और बात करना पसंद नहीं करते हैं.

संजय दत्त को पूरे देश में शायद ही ऐसा कोई होगा जो नहीं जानता होगा, इसलिए क्योंकि संजय दत्त ने अपने जीवन में बॉलीवुड को काफी सारी हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत बड़ा नाम बनाया है. संजय दत्त ने अपने जीवन में हर एक प्रकार का समय देखा. क्योंकि एक समय ऐसा भी आया जब संजय दत्त को काफी समय तक जेल में रहना पड़ा था. ऐसे मुश्किल समय में भी संजय दत्त ने हार नहीं मानी और खुद की पहचान बनाई.

वर्तमान समय में संजय दत्त अपनी एक दोस्त की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. संजय दत्त का यह दोस्त कोई और नहीं बल्कि गोविंदा थे. गोविंदा और संजय दत्त खास दोस्त हुआ करते थे. लेकिन फिर दोनों की दोस्ती के बीच में दरार आ गई, जिसका परिणाम यह हुआ कि संजय दत्त आज गोविंदा की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते.

संजय दत्त और गोविंदा की दोस्ती टूटने की वजह एक वायरल ऑडियो क्लिप को माना जाता है. जिसमें वह संजय दत्त के लिए बहुत गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे, गलत बोल रहे थे. जिसके चलते इनकी दोस्ती रातों-रात समाप्त हो गई और ऐसा हो गया कि आज के समय में संजय दत्त गोविंदा की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here